×

बहुत नाइंसाफी है! कोहली ने इस क्रिकेटर के विश्वास को तोड़, दिया बिखेर

Rishi
Published on: 16 Jun 2017 1:31 PM GMT
बहुत नाइंसाफी है! कोहली ने इस क्रिकेटर के विश्वास को तोड़, दिया बिखेर
X

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को विश्वास था, कि आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ उनकी ऑफ-कटर गेंदबाजी कमाल दिखाएगी, लेकिन टीम की हार के साथ ही उनका यह विश्वास भी टूट कर बिखर गया। एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच में भारत ने बांग्लादेश को नौ विकेट से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

मुस्ताफिजुर भारतीय टीम के खिलाफ अपनी ऑफ-कटर गेंदबाजी की नाकामी से बेहद निराश हैं। भारत के खिलाफ अपनी गेंदबाजी के दौरान छह ओवरों में 53 रन देकर मुस्ताफिजुर एक भी विकेट हासिल कर पाने में नाकाम रहे।

इससे पहले टूर्नामेंट में सेमीफाइनल से पहले गए मुस्ताफिजुर 39 ओवर खेलकर कुल दो ही विकेट ले पाए थे।

मुस्ताफिजुर के कंधे की चोट उन्हें परेशान कर रही है और वह इससे पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि मुस्ताफिजुर अपनी उम्र के हिसाब से काफी चालाक गेंदबाज हैं। वह निश्चित रूप से वापसी करेंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story