×

हम लंदन में हमारे खिलाड़ियों को मिल रही सुरक्षा से संतुष्ट हैं : क्रिकेट आस्ट्रेलिया

Rishi
Published on: 4 Jun 2017 9:32 AM GMT
हम लंदन में हमारे खिलाड़ियों को मिल रही सुरक्षा से संतुष्ट हैं : क्रिकेट आस्ट्रेलिया
X

मेलबर्न : क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) का कहना है कि लंदन में हुए आतंकवादी हमलों के बावजूद चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान आस्ट्रेलिया के क्रिकेट खिलाड़ियों को दी गई सुरक्षा व्यवस्था से वह खुश है। लंदन में जारी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेल रही आठ टीमों में आस्ट्रेलिया की टीम भी शामिल है। पांच जून को आस्ट्रेलिया का सामना बांग्लादेश से होगा।

लंदन में शनिवार को हुए आतंकवादी हमलों में छह लोगों की मौत हो गई और 48 लोग घायल हो गए।

ये भी देखें : चैम्पियंस ट्रॉफी : अमला के हमले से, सातवें आसमान पर डिविलियर्स

सीए ने कहा, "हमारे खिलाड़ियों और समर्थक स्टॉफ की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए हमारी सुरक्षा टीम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) के साथ करीबी तौर पर काम कर रही है। इस स्तर हम लंदन में हमारे खिलाड़ियों को मिल रही सुरक्षा से संतुष्ट हैं। हम स्थिति का जायजा लेते रहेंगे।"

एक बयान में सीए ने कहा, "सभी लोगों की तरह आस्ट्रेलिया की टीम भी इस हमले से हैरान और उदास थी। हमारी सांत्वना इस हमले से प्रभावित हुए लोगों के साथ है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story