×

चैम्पियंस ट्रॉफी : पाकिस्तानी टीम में आया रईस, तो क्या बदल जाएगी किस्मत

Rishi
Published on: 7 Jun 2017 10:02 AM GMT
चैम्पियंस ट्रॉफी : पाकिस्तानी टीम में आया रईस, तो क्या बदल जाएगी किस्मत
X

लाहौर : पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रुमान रईस को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए चोटिल तेज गेंदबाज वहाब रियाज के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। भारत के खिलाफ रविवार को हुए मैच के दौरान चोटिल हुए रियाज पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उनके स्थान पर टीम में रईस को शामिल किया गया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की तकनीकी समिति ने इसकी पुष्टि की है।

ये भी देखें : चैम्पियंस ट्रॉफी : बल्लेबाज के तौर पर खेलने को तैयार मैथ्यूज

भारत के खिलाफ बर्मिघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच में गेंदबाजी के दौरान 46वें ओवर में रियाज का टखना चोटिल हुआ। स्कैन में रियाज के टखने के जोड़ों में समस्या की पुष्टि हुई है। उन्हें इस चोट से उबरने में कम से कम दो सप्ताह का समय लगेगा।

चोटिल रियाज के स्थान पर नए खिलाड़ी को टीम में शामिल करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की तकनीकी समिति से आधिकारिक रूप से अनुरोध किया था। रियाज को लाहौर वापस भेज दिया गया है।

पाकिस्तान का मुकाबला आज (बुधवार) शाम छह बजे से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है। इस मैच के लिए रियाज के स्थान पर शामिल होने वाले रईस ने अब तक टी-20 मैचों में भी पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व किया है। वह इस मैच से अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story