×

पुजारा के शतक पर झूम उठी चार वर्षीय बेटी अदिति, पुजारा ने किया विडियो शेयर

चेतेश्वर पुजारा ने रॉयल लंदन कप में लगातार दूसरा शतक जड़ दिया। उनके शतक जड़ने के बाद उनकी चार वर्षीय बेटी अदिति का एक प्यारा विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुजारा के शतक के बाद डांस करती दिख रही है।

Aakash Mishra
Written By Aakash Mishra
Published on: 15 Aug 2022 11:10 AM GMT
पुजारा के शतक पर झूम उठी चार वर्षीय बेटी अदिति, पुजारा ने किया विडियो शेयर
X

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे है। उन्होंने रॉयल लंदन ट्रॉफी में लगातार दूसरा शतक जड़ दिया। ससेक्स की ओर से खेलते हुए पुजारा ने पहले काउंटी में खूब रन बनाएं थे। अब रॉयल लंदन कप में भी उनका बल्ला जम कर बरस रहा है। उन्होंने रविवार को सरे के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेली। उनके शतक के बाद उनकी चार साल की बेटी अदिति पुजारा का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है।

शानदार शतकीय पारी

ससेक्स के कप्तान पुजारा ने रविवार को सरे के खिलाफ 131 गेंदों में 174 रनों की पारी खेली। उन्होंने सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। पुजारा ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 20 चौके और 5 छक्का लगाया। उनकी बल्लेबाजी के बदौलत ससेक्स ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 378 रन बनाए। जिसके जवाब में सरे की टीम 162 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और ससेक्स ने 262 रनों से मैच जीत लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर किया विडियो

मैच के बाद पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें उनकी बेटी अदिति पुजारा अपने पापा के बल्लेबाजी को देखकर खुशी से डांस कर रही है। पुजारा ने विडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज टीम की जीत में योगदान देकर खुशी हो रही है। पूरी टीम द्वारा शानदार खेल दिखाया। हम आगे के मैच बढ़े आत्मविश्वास के साथ खेलेंगे।" पुजारा द्वारा शेयर किए गए इस विडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।



लगातार दो शतक जड़े

पुजारा ने इस मैच से पहले पिछले मैच भी तूफानी शतकीय पारी खेली थी। उन्होंने पिछले मैच में वॉर्कशायर के खिलाफ 79 गेंदों में 107 रनों की तूफानी पारी खेली थी। लेकिन उस मैच में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने उस मैच के 45वें ओवर में 22 रन जड़े थे।

रॉयल लंदन कप से पहले पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में भी शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने ससेक्स की ओर से खेलते हुए 8 मैचों में 60.11 की शानदार औसत के साथ कुल 1094 रन बनाए थे। उन्होंने इस दौरान 5 शतकीय पारियां भी खेली थी। जिसमें तीन दोहरा शतकीय पारी शामिल थी।

Aakash Mishra

Aakash Mishra

Next Story