×

Kuldeep Yadav: न्यूजीलैंड के खिलाफ चायनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कमाल प्रर्दशन कर ली हैट्रिक, देखें वीडियो

Kuldeep Yadav: कुलदीप ने इंडिया ए की ओर से न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मैच में कमाल का प्रर्दशन किया है। रविवार को कुलदीप ने लगातार तीन गेंदों पर मेहमान टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर हैट्रिक पूरी की है।

Prashant Dixit
Published on: 25 Sep 2022 12:14 PM GMT
Chinaman Bowler Kuldeep Yadav
X

Chinaman Bowler Kuldeep Yadav (image social media)

Kuldeep Yadav: भारतीय टीम से बाहर चल रहे अनुभवी चायनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने हैट्रिक लेकर धमाल मचा दिया है। कुलदीप ने इंडिया ए की ओर से न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मैच में यह कमाल का प्रर्दशन किया है। कुलदीप ने रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में लगातार तीन गेंदों पर मेहमान टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर अपनी हैट्रिक पूरी की है।

इस तरह से पूरी की कुलदीप ने हैट्रिक

भारत के 27 साल के लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पारी के 47वें ओवर में लोगन वान बीक, जोए वॉकर अरैर जैकब डफी को आखिरी तीन गेंदों पर आउट कर अपनी ऐतिहासिक हैट्रिक पूरी की है। उन्होंने पहले वान बीक को पृथ्वी शॉ के हाथों कैच कराया जिन्होंने मात्र चार रन बनाए। अगली गेंद पर कुलदीप ने वॉकर को विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों गोल्डन डक पर कैच करा दिया। इसके बाद उन्होंने डफी को ओवर की आखिरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की है।

कुलदीप के फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

भारत के दिग्गज चायनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप की हैट्रिक पूरी करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की लाईन लग गई व लोग उनकी गेंदबाजी की जमकर तारीफ करते नज़र आए। स्टेडियम में बैठे दर्शकों में खुशी की लहर देखने को मिलीं।


दर्शकों ने अपनी सीट से खड़े होकर तालियां बजाने बजाकर के इस युवा दिग्गज की हौसला अफजाई भी की। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कुलदीप वनडे में ले चुके इतनी हैट्रिक

ऐसा पहली बार नहीं जब कुलदीप यादव ने हैट्रिक ली हो, इससे पहले उनके नाम दो हैट्रिक दर्ज है। कुलदीप ने अपनी पहली हैट्रिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2017 में ईडन गार्डंस में ली थी। जबकि अपनी दूसरी हैट्रिक साल 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ विशाखापत्तनम में झटक चुके है। ये दोनों हैट्रिक वनडे इंटरनेशनल मैचों में ली है। आपको बता दें, कुलदीप यादव लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। उनको इस शानदार प्रदर्शन का परिणाम जल्द भारत की मुख्य टीम में वापसी से मिल सकता है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story