×

Chris Gayle Dance: शाहरुख खान के गाने पर क्रिस गेल ने खूबसूरत लड़की के साथ लगाए ठुमके, वीडियो देख फैंस हुए पागल

Chris Gayle Dance: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी के लोटपोट नामक गाने पर क्रिस गेल और एक मशहूर आर्टिस्ट डांस करते हुए दिखाई दिए हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 14 Dec 2023 2:14 PM GMT
Chris Gayle Dance
X

Chris Gayle Dance (photo. Social Media)

Chris Gayle Dance: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) भारत में भी उतने ही लोकप्रिय हैं, जितना की कोई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर। भारतीय फैंस क्रिस गेल पर जान भी न्योछावर करते हैं। भारत के लोगों से उन्हें बहुत प्यार भी मिलता है अक्सर यह विस्फोटक बल्लेबाज बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए भी दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में उनका एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह एक खूबसूरत लड़की के साथ डांस कर रहे हैं।

क्रिस गेल का वीडियो हुआ वायरल

आपको बताते चलें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी के लोटपोट नामक गाने पर क्रिस गेल और एक मशहूर आर्टिस्ट डांस करते हुए दिखाई दिए हैं। दोनों एक साथ कमर मटका कर ठुमका लगाते हुए वीडियो में दिख रहे हैं। क्रिस गेल इस दौरान अपनी मुस्कुराहट को रोक नहीं पा रहे हैं और खूब इंजॉय भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलाप है कि क्रिस गेल का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है। जिसके कारण ही उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया भर में है। उनके फैंस उन्हें ‘यूनिवर्सल बॉस’ के नाम से संबोधित भी करते हैं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में खूब छाप छोड़ी है। इसके अलावा आईपीएल में भी उन्होंने किसी भी सामान्य भारतीय खिलाड़ी के मुकाबले बहुत ज्यादा नाम कमाया है।

क्रिस गेल (Chris Gayle) के क्रिकेट करियर की बात करें तो 123 इंटरनेशनल टेस्ट मैचों में उन्होंने 7215 रन बनाए हैं। 301 वनडे इंटरनेशनल मैच में उनके नाम 10480 रन हैं। इन सबके अलावा 79 इंटरनेशनल T20 मैचों में क्रिस गेल ने 1899 रन बनाए हैं। लेकिन इन सबके अलावा आईपीएल की बात करें तो 142 मुकाबलों में क्रिस गेल ने 4965 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 6 शानदार शतक भी देखने को मिले हैं। वहीं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट फॉर्मेट में उनके नाम कुल 42 शतक भी हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story