×

Christian Eriksen & Faf du Plessis: एक दिन में दो खिलाड़ी हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

Christian Eriksen & Faf du Plessis: यूरो 2020 मैच के दौरान क्रिस्टियन एरिक्सन अचानक बेहोश हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 13 Jun 2021 6:55 AM GMT
Christian Eriksen & Faf du Plessis: एक दिन में दो खिलाड़ी हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
X

Christian Eriksen & Faf du Plessis: खेल के मैदान से दो बड़ी खबर सामने आई है। एक तरफ जहां यूरो कप-2020 (Euro Cup-2020) मुकाबले के दौरान डेनमार्क के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) अचानक ही बेहोश हो गए , तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL 2021) के दौरान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) क्रिकेट मैदान में चोटिल हो गए। फिलहाल दोनों खिलाड़ियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि फ़िनलैंड के खिलाफ डेनमार्क के यूरो 2020 मैच के दौरान क्रिस्टियन एरिक्सन गिर गए और उन्हें तत्काल पहुंचाया गया है। आपको बता दें कि कोपेनहेगन में खेले जा रहे इस मैच को मेडिकल इमरजेंसी के कारण स्थगित कर दिया गया है। वहीं क्रिस्टियन एरिक्सन को चोटिल होते देख उनके साथियों की आंखें नम हो गई।

यूईएफए के अध्यक्ष एलेक्ज़ेंडर सेफ़रिन ने क्रिस्टियन एरिक्सन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा है, ""फुटबॉल एक सुंदर खेल है और क्रिस्टियन इसे खूबसूरती से खेलते हैं क्रिस्टियन एरिक्सन एक स्टार है। हम उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है।"

वहीं पीएसएल (PSL 2021) मैच में फील्डिंग के दौरान मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) से टकराने के बाद फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को चेकअप के लिए अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल वे अब ठीक है। वहीं इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे है।


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story