×

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, मैनचेस्टर यूनाइटेड से बढ़ा विवाद, क्लब छोड़ने को मजबूर

Cristiano Ronaldo: दुनिया के बेस्ट फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो काफी सुर्खियों में हैं।मैनचेस्टर यूनाइटेड और उनसे जुड़ा विवाद है।रोनाल्डो ने अपनी टीम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Nov 2022 8:26 AM GMT
Christiano Ronaldo FIFA World Cup 2022
X

Christiano Ronaldo (Image: Social Media)

FIFA World Cup 2022 Cristiano Ronaldo: दुनिया के बेस्ट फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो काफी सुर्खियों में हैं। वजह उनकी गेम नहीं बल्कि मैनचेस्टर यूनाइटेड और उनसे जुड़ा विवाद है। दरअसल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी टीम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब क्लब ने बयान जारी किया है। रोनाल्डो-मैनचेस्टर यूनाइटेड विवाद की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चें में थी जो अब खुल कर सामने आ गई है।

रोनाल्डो ने ब्रॉडकास्टर पियर्स मॉर्गन को दिए गए इंटरव्यू में ये आरोप लगाया है कि उनके साथ धोखा हुआ है। रोनाल्डो ने कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजेर एरिक टेन हैग समेत कुछ लोग मुझे मजबूर कर रहे हैं कि मैं क्लब छोड़ दूं। हालांकि रोनाल्डो का पियर्स मॉर्गन को दिया गया यह इंटरव्यू इस सप्ताह प्रसारित होगा, लेकिन इसकी कुछ क्लिप पिछली रविवार को ही जारी हो गई है। रोनाल्डो ने इंटरव्यू में कहा है कि, 'मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए उनके मन में सम्मान नहीं है और एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति भी नहीं की है। रोनाल्डो ने आगे कहा कि "मेरे मन में उनके लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखना चाहूंगा।

वहीं जब ब्रॉडकास्टर द्वारा यह सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है यूनाइटेड के कुछ शीर्ष अधिकारी उन्हें बाहर करने की कोशिश कर रहे थे, तो रोनाल्डो ने कहा कि, 'हां, केवल कोच ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी हैं जो ऐसा प्रयास कर रहे हैं। दरअसल मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि जैसे मुझे धोखा दिया गया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस साल अधिकांश समय बेंच पर बिताना पड़ा है। पहली बार नहीं बल्कि रोनाल्डो को लगातार दूसरी बार स्क्वॉ़ टीम से बाहर कर दिया गया था और क्लब की ओर से इसके पीछे का कारण उनके अज्ञात बीमारी बताया गया था।

क्लब ने जारी किया ये बयान

अब वहीं इस मामले पर मैनचेस्टर यूनाइटेड का बयान सामने आया है। मैनचेस्टर यूनाईटेड ने अपने बयान में कहा है कि'मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एक इंटरव्यू को लेकर हो रहे मीडिया कवरेज पर नजर बनाए हुआ है और पूरे तथ्य सामने आने के बाद क्लब अपने जवाब पर विचार करेगा। हमारा ध्यान सत्र के दूसरे भाग की तैयारी के साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों, प्रबंधक, कर्मचारियों और प्रशंसकों के बीच बन चुके मोमेंटम, विश्वास और एकजुटता को जारी रखने पर है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story