Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में मच गया बवाल, कप्तान और ये स्टार खिलाड़ी के बीच चले लात-घुसे!

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से बड़ा विवाद उठ गया है, जहां कप्तान शान मसूद का टीम के स्टार खिलाड़ी के साथ हुआ पंगा

Kalpesh Kalal
Published on: 1 Sep 2024 4:36 AM GMT
Pakistan Cricket
X

Pakistan Cricket team (Source_Social Media)

Pakistan Cricket: वर्ल्ड क्रिकेट में नामी टीमों में से एक मानी जाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक बार फिर से बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। अपने क्रिकेट सफर में अक्सर ही किसी ना किसी तरह के विवादों में फंसी रहने वाली पाकिस्तान क्रिकेट में इस बार जबरदस्त बवाल मच गया है, जहां टीम के ही 2 खिलाड़ी आमने-सामने हो गए हैं। पाकिस्तान के ये खिलाड़ी आमने-सामने ही नहीं हुए, बल्कि दोनों के बीच हाथा-पायी होने तक की खबरें मिल रही हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल, 2 खिलाड़ी हुए आमने-सामने

जी हां... पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज शान मसूद का टीम के ही स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के साथ पंगा हो गया है। ऐसा पंगा कि दोनों ही स्टार खिलाड़ियों के बीच मारपीट तक की नौबत आ गयी। इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए पाकिस्तान के ही एक बड़े खिलाड़ी को भी इन दोनों ने पीट दिया। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की पूरे क्रिकेट जगत में किरकिरी हो गई है।

शाहीन अफरीदी और कप्तान शान मसूद के बीच ड्रेसिंग रूम में हुई हाथापायी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शान मसूद और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी एक-दूसरे के आमने-सामने हो गए हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही घरेलू टेस्ट सीरीज के रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद दोनों के बीच लड़ाई हो गई। जहां बताया जा रहा है कि जैसे ही बांग्लादेश के खिलाफ टीम को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हार मिली, इसके बाद पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में माहौल काफी खराब हो गया, जहां हार को लेकर टीम के दोनों ही खिलाड़ी उलझ गए और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच हाथापायी हो गई।

शाहीन और मसूद की लड़ाई में बीच बचाव करने आए रिजवान की हुई पिटाई

बताया जा रहा है कि शान मसूद और शाहीन शाह अफरीदी के बीच हुई लड़ाई में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। तो उन्हें भी अफरीदी और मसूद दोनों ने पीट दिया। साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि, शाहीन शाह अफरीदी को इसी वजह से ही दूसरे टेस्ट मैच से बाहर कर दिया। पाकिस्तान की टीम में ये जो विवाद खड़ा हुआ है, वो कहां तक जाएगा। इतना तो पता नहीं, लेकिन जिस तरह से एक इंटरनेशनल क्रिकेट की बड़ी टीम में ये हो रहा है, वो वाकई में हैरान करने वाला है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story