×

क्रिकेट इतिहास का सबसे फनी सेलिब्रेशन, विकेट लेने के बाद गुलाटी मारने लगा गेंदबाज

Cricket Funny Moments: अफगानिस्तान में घरेलू टी20 प्रतियोगिता शपेजेज़ा क्रिकेट लीग का आयोजन हो रहा हैं। इस लीग के 16वें मैच में नाइट्स का मुकाबला पामीर जाल्मी से हुआ। जिसमें पामीर जाल्मी के लिए खेल रहे स्पिनर आमिर ज़ज़ई ने विकेट लेने के बाद हैरतअंगेज सेलिब्रेशन किया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 26 July 2022 9:59 AM GMT
Cricket Funny Moments
X

Cricket Funny Moments: क्रिकेट के मैदान पर जब गेंदबाज विकेट लेता है तो टीम के खिलाड़ियों के साथ उसका जश्न भी मनाता है। क्रिकेट में गेंदबाजों को उनके सेलिब्रेशन से भी अलग पहचान मिलती हैं। क्रिकेट में खासकर वेस्टइंडीज के गेंदबाज विकेट का कुछ ख़ास सेलिब्रेशन करते दिखाई देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गेंदबाज के बारे में बताएंगे जिसका फनी सेलिब्रेशन देखकर हर कोई हैरान रह गया। आप भी उस गेंदबाज के फनी सेलिब्रेशन (Cricket Funny Moments) को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वाकया अफगानिस्तान की प्रमुख घरेलू टी20 प्रतियोगिता में देखने को मिला।

स्पिनर आमिर ज़ज़ई मारने लगे गुलाटी:

बता दें इस समय अफगानिस्तान में घरेलू टी20 प्रतियोगिता शपेजेज़ा क्रिकेट लीग का आयोजन हो रहा हैं। इस लीग के 16वें मैच में नाइट्स का मुकाबला पामीर जाल्मी से हुआ। जिसमें पामीर जाल्मी के लिए खेल रहे स्पिनर आमिर ज़ज़ई ने विकेट लेने के बाद हैरतअंगेज सेलिब्रेशन किया। इसको देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया। आमिर ने नाइट्स के बल्लेबाज़ सिदिकुल्लाह को अपनी गेंद पर बॉउंड्री पर कैच आउट कराया। विकेट मिलने के बाद आमिर ख़ुशी में गुलाटी मारने लगे। जिसका वीडियो (Cricket Funny Moments) अब सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा हैं। चलिए पहले आप भी देखिए इस वीडियो को...

पामीर जाल्मी हार गई ये मुकाबला:

शपेजेज़ा क्रिकेट लीग 2022 में खेले गए इस मुकाबले में ऐनक नाइट्स ने अपने गेंदबाजों के दम पर इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की। पामीर जाल्मी ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 118 रन बनाए। छोटे लक्ष्य को नाइट्स की टीम ने आसानी से चेज कर लिया। लेकिन इस मैच में आमिर जजाई का वीडियो जमकर वायरल हो गया। इस लीग में नाइट्स की कप्तानी असगर अफ़ग़ान के पास है जबकि जाल्मी के लिए शापूर जॉर्डन कप्तानी की भूमिका निभा रहे हैं।

छक्के लगाने के चक्कर में बोल्ड हुआ बल्लेबाज़:

मैच के दूसरे ओवर में जाल्मी के कप्तान शापुर जॉर्डन ने गेंद आमिर जजाई को थमाई थी। जिसके बाद पहली चार गेंदों पर जजाई ने 10 रन दे दिए। लेकिन पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज़ सिदिकुल्लाह छक्का लगाने के प्रयास में क्लीन बोल्ड हो गए। जिसके बाद जजाई ने पिच पर एक साथ दो बार गुलाटी मारी। इसका वीडियो देख क्रिकेट फैंस की हंसी नहीं रूक रही हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story