Cricket Gossip News: दामाद Shaheen Afridi के टीम से बाहर होने पर खुश हुए Shahid Afridi

Shahid Afridi On Shaheen Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पाक टीम अपने लगातार खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल हो रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 Oct 2024 9:01 AM GMT
Shahid Afridi, Shaheen Afridi, Pakistan cricket team, Cricket, Sports
X

Shahid Afridi, Shaheen Afridi, Pakistan cricket team, Cricket, Sports 

Shahid Afridi On Shaheen Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पाक टीम अपने लगातार खराब प्रदर्शन के कारण ट्रोल हो रही है। वहीं PCB भी लगातार टीम के कप्तान को बदल रही है। अब हाल ही में टीम से बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को बाहर कर दिया गया है। जिसके बाद Shahid Afridi ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दामाद Shaheen Afridi के टीम से बाहर होने पर खुश हैं Shahid Afridi

दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से शाहीन अफरीदी को बाहर कर दिया गया है। PCB के इस फैसले से शाहीन अफरीदी के ससुर और पाक टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके लिए शाहिद अफरीदी ने PCB की जमकर तारीफ भी की है। पाक टीम से बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। पाक टीम बाबर और शाहीन की जगह की किसी नए चेहरे को मौका देने की तैयारी में है। वहीं इस बीच पीसीबी के इस फैसले के बाद पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।


शाहीन और बाबर को टीम से बाहर करने पर शाहिद अफरीदी ने खुशी जताई है और बोर्ड की तारीफ करते हुए समर्थन किया है। दरअसल शाहिद अफरीदी का मानना है कि, सिलेक्टर्स का ये फैसला बाबर आजम और शाहीन के लिए बहुत सही साबित होगा। शहीद अफरीदी ने एक्स पर लिखा कि, बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को पाकिस्तानी टीम से बाहर किए जाने का मैं पूरा समर्थन करता हूं। सिलेक्टर्स के इस कदम से ना सिर्फ इन चैंपियन खिलाड़ियों के करियर सुरक्षित रहेगा बल्कि इससे उन्हें और आगे बढ़ने का भी मौका मिलेगा। पाकिस्तानी टीम में अब नए प्रतिभाओं को परखने और तैयार करने का भी मौका मिलेगा, जिससे की भविष्य के लिए मजबूत बेंच स्ट्रेंथ बनाने का एक बड़ा अवसर भी साबित होगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story