×

IPL 2021 से पहले तीन बड़ी टीमों को झटका, ये खिलाड़ी हुए टूर्नामेंट से बाहर

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस, तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और पिछले साल आईपीएल फाइनल में पहुंचने वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने अहम खिलाड़ियों के बगैर पहले इस पार मैच में उतरेगी।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 1:40 PM GMT
IPL 2021 से पहले तीन बड़ी टीमों को झटका, ये खिलाड़ी हुए टूर्नामेंट से बाहर
X

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। IPL 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। वहीं इस टूर्नामेंट से पहले तीन बड़ी टीमों को बड़ा झटका लगा है। जिसमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स का नाम शामिल है।

मुंबई-चेन्नई सुपरकिंग्स को भी झटका

आईपीएल के 14वें सीजन से पहले ही इस टूर्नामेंट की तीन बड़ी टीमों को झटका लगा है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस, तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और पिछले साल आईपीएल फाइनल में पहुंचने वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने अहम खिलाड़ियों के बगैर पहले इस पार मैच में उतरेगी। और दिल्ली कैपिटलस के दो खिलाड़ी पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

IPL के पहले मैंच से बाहर

बता दें कि कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, लुंगी एन्गिडी क्विंटन डीकॉक और डेविड मिलर आईपीएल 2021 के पहले मैच से बाहर हो गए हैं। यह चारों खिलाड़ी वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीकी टीम का हिस्सा हैं। और इस सीरीज के होने की वजह से यह सभी देर से भारत पहुंचेंगे। जिसके बाद एक हफ्ते के क्वारंटाइन में रहने के बाद ही ये टीम से जुड़ेंगे।

खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड विमान भेजेंगी टीमें?

वैसे IPL में बबल से बबल में आने पर क्वारंटीन का प्रावधान नहीं है। लेकिन इसके लिए टीमों को अपने खिलाड़ियों के लिये चार्टर्ड विमान की व्यवस्था करनी होगी। और ऐसा नहीं हुआ तो खिलाड़ी कम से कम 2 IPL मैच नहीं खेल पाएंगे। वहीं एन्गिडी 7 दिन का क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम से जुड़ेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story