×

Cricketer Accident Update: दिग्गज क्रिकेटर भयानक हादसा, यहां देखें अब कैसी है इनकी हालत

Cricketer Accident Update: श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने की कार का भयंकर एक्सीटेंड, श्रीलंका को जीता चुके हैं टी20 वर्ल्ड कप

Kalpesh Kalal
Published on: 14 March 2024 3:37 PM GMT
Lahiru Thirimanne Accident
X

Lahiru Thirimanne Accident (Source_Social Media)

Cricketer Accident Update: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंर कार एक्सीडेंट में भयंकर रूप से घायल होने के बाद उबर चुके हैं और करीब 15 महीनों के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी करने के लिए तैयार हैं। अभी फैंस के जेहन से टीम इंडिया के इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज की कार के एक्सीडेंट की घटना निकली भी नहीं है और एक और क्रिकेटर का खतरनाक एक्सीडेंट हो गया है। जिस खबर ने क्रिकेट जगत को इस वक्त हिलाकर रख दिया है।

श्रीलंक के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने की कार का भयंकर एक्सीटडेंट

जी हां.... ऋषभ पंत की तरह श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने की कार का जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में थिरिमाने की कार के आगे से परखच्चे उड़ गए हैं। जिसमें सबसे बड़ी गनीमत ये रही कि थिरिमाने की कार के अलावा कार में बैठे उनके परिवार के लोगों को खास नुकसान नहीं हुआ है और चोटें आयी हैं, जिसके बाद थिरिमाने और उनके परिवार के सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

परिवार के साथ मंदिर जाते वक्त हुआ कार का एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुराधापुरा में श्रीलंका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने अपने परिवार वालों के साथ मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक गाड़ी से उनकी कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में थिरिमाने की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जहां वहां पर मौजूद लोगों ने एक्सीडेंट के बाद उन्हें कार से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। रिपोर्ट की माने तो डॉक्टर्स ने थिरिमाने और उनके साथ के लोगों को खतरें से बाहर बताया है।

लीजेंड्स लीग के फ्रेंचाइजी मे थिरिमाने के परिवार को बताया खतरें से बाहर

इस वक्त श्रीलंका का ये पूर्व दिग्गज खिलाड़ी श्रीलंका में ही खेले जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं, जहां वो न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम का हिस्सा हैं। थिरिमाने की चोट पर फ्रेंचाइजी ने ताजा अपडेट देते हुए बताया कि, "हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि लाहिरू थिरिमाने और उनका परिवार मंदिर जाते समय एक छोटी कार दुर्घटना का शिकार हो गया। शुक्र है कि उन्हें देख रेख के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अच्छी बात यह है कि शुरुआती जांच के बाद, हम पुष्टि कर सकते हैं कि वे सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। हम इस दौरान सभी से मिले समर्थन की सराहना करते हैं। हम उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं और चाहते हैं कि थिरिमाने जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story