×

श्रीलंका के शानदार प्रदर्शन पर विराट कोहली ने इस तरह की उनकी तारीफ कि...

By
Published on: 9 Jun 2017 8:34 AM GMT
श्रीलंका के शानदार प्रदर्शन पर विराट कोहली ने इस तरह की उनकी तारीफ कि...
X

लंदन: चैम्पियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए अपने दूसरे मैच में हारने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अगर कोई टीम शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल करती है, तो वह तारीफ के काबिल है। कोहली ने गुरुवार को खेले गए मैच को जीतने का श्रेय श्रीलंका टीम के शानदार प्रदर्शन को दिया। केनिंग्टन ओवल मैदान पर गुरुवार को खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के सामने 322 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को श्रीलंका ने अपने बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर 48.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हम एक ऐसी टीम ने नहीं हैं, जो हमेशा ही पूरे 50 ओवरों तक आक्रामक क्रिकेट खेलेगी। अगर कोई टीम हमारी ही तरह योजना के साथ जीत के लक्ष्य से मैदान पर उतरकर अच्छा प्रदर्शन करती है, तो आपको उसकी टीम को सलाम करना चाहिए। ऐसी टीम तारीफ के काबिल होती है।"

कोहली ने श्रीलंका को मिली जीत का श्रेय टीम के बल्लेबाजों को देते हुए कहा, "मुझे लगता है कि श्रीलंका के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमें इस हार को ध्यान में रखकर अगले मैच में शानदार प्रदर्शन करना होगा।"

सौजन्य: आईएएनएस

Next Story