×

युवराज सिंह के इस काम ने जीत लिया सबका दिल, पढ़कर बोल उठेंगे - वाह युवी

By
Published on: 9 Nov 2016 10:34 AM GMT
युवराज सिंह के इस काम ने जीत लिया सबका दिल, पढ़कर बोल उठेंगे - वाह युवी
X

yuvraj-singh

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के जाने-माने क्रिकेटर युवराज सिंह के बारे में सभी जानते हैं कि वह एक अच्छे क्रिकेटर हैं। मैदान पर जब उनका बैट बोलता है, तो छक्कों-चौकों की बारिश होती है। वहीं कुछ लोग यह नहीं जानते हैं कि युवराज सिंह दिल से भी काफी अच्छे इंसान हैं। वह मीडिया में कई बार अपने चैरिटी की वजह से चर्चा में आ चुके हैं। हाल ही में उन्होंने कैंसर पेशेंट्स के लिए एक गारमेंट्स का बिजनेस शुरू किया है, जिसके पैसे कैंसर के मरीजों के इलाज में यूज किए जाएंगे।

और अब क्रिकेटर युवराज सिंह ने कबड्डी वर्ल्ड कप में राष्ट्रीय पुरुष टीम की जीत के बाद इंडियन कबड्डी को बढ़ावा देने के लिए ‘क्राउड फंडिंग’ प्रोजेक्ट में पांच लाख रुपए का योगदान दिया है।

आगे की स्लाइड में स्लाइड क्या कहना है युवराज सिंह का

yuvraj-singh

युवराज सिंह की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि इस दौरान जो भी फंड जुटाया जाएगा, उसकी पेशकश सम्मान के तौर पर इंडियन कबड्डी के प्लेयर्स को की जाएगी। जो इन पैसों का इस्तेमाल उभरते हुए नए प्लेयर्स को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने और कबड्डी के डेवलपमेंट में कर सकेंगे।

इतना ही नहीं युवराज सिंह ने यह भी कहा कि कबड्डी के लिए कुछ करने का यह सही टाइम है, हमने हाल में कबड्डी वर्ल्ड कप जीता है। वर्ल्ड कप विनिंग टीम का प्लेयर होने के कारण मैं कबड्डी के डेवलपमेंट और अधिक प्लेयर्स को जज्बे और गर्व के साथ इसके साथ जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मैं यह योगदान देना चाहता हूं।

बता दें कि युवराज सिंह कैंसर जैसी बीमारी से जूझ चुके हैं लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और जल्द ही उनकी हेजल कीच से शादी भी होने वाली है।

Next Story