×

फेसबुक पर हुई थी युवराज सिंह की आंखें चार, जानें किस तरह किया हेजल से इश्क का इजहार?

By
Published on: 25 Nov 2016 10:27 AM GMT
फेसबुक पर हुई थी युवराज सिंह की आंखें चार, जानें किस तरह किया हेजल से इश्क का इजहार?
X

yuvraj hazel

मुंबई: शहनाई बजने की तैयारियां की जा रही हैं। शॉपिंग भी हो चुकी है। मौका है इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे हॉट खिलाड़ियों में गिने जाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी का। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता भेजा जा चुका है। अपनी-अपनी दुनिया के जाने-माने दोनों स्टार्स 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन युवराज सिंह कैसे हेजल से मिले? कैसे हेजल ने इनका दिल जीता? इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।

अब भाई, युवराज सिंह के फैंस को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता न चले, तो कुछ ठीक नहीं लगता। आखिर फैंस को भी तो पता होना चाहिए कि उनकी होने वाली भाभी को कैसे उनके भाई यानी कि युवराज सिंह ने प्रपोज किया था? कैसे दिल मिले थे? लेकिन सच मानिए इन दोनों की लव स्टोरी बिलकुल फिल्मी टाइप है।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे और कहां मिले युवराज और हेजल

yuvraj hazel

अपनी लव स्टोरी का खुलासा खुद युवराज सिंह ने एक रियलिटी शो में किया था। हेजल से अपनी पहली मुलाक़ात को याद करते हुए युवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने हेजल को पहली बार फेसबुक पर देखा था और उसी दिन डिसाइड कर लिया था कि शादी करूंगा तो इसी लड़की से करूंगा। युवराज को पहली ही नजर में हेजल इतनी ज्यादा पसंद आई कि वह उन्हें ढूंढने लगे। उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

तब हेजल युवराज को कुछ खास नहीं जानती थी। तो उन्होंने युवराज की रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की। पर युवराज कहां मानने वाले थे। उन्होंने फेसबुक पर हेजल को हर रोज मैसेज भेजने शुरू किए। आखिरकार हेजल मान गई और उन्होंने युवराज की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। फिर दोनों में बातें शुरू हुई।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे युवराज ने हेजल को किया था प्रपोज

yuvraj hazel

एक दिन बड़ी हिम्मत ने युवराज सिंह ने हेजल से उनका कांटेक्ट नंबर मांगा। तो हेजल ने भी ज्यादा ना-नुकुस करने के बजाय उन्हें नंबर दे दिया। पर युवराज ने हेजल को कॉफ़ी के लिए ऑफर किया। उन्होंने हां तो कर दी, लेकिन आने के समय अपना फोन बंद कर लिया। ऐसा हेजल ने कई बार किया, एक दिन जब युवराज को गुस्सा आया, तो उन्होंने हेजल के नंबर को डिलीट कर दिया। लेकिन एक बार फिर युवराज ने हेजल को फेसबुक पर ढूंढ निकाला और डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

लेकिन हेजल के भाव तो कम होने का नाम ही नहीं ले रहे थे। उन्होंने युवराज सिंह को खूब छकाया हेजल ने कहा कि तुम ठीक लगते हो, मैं देखती हूं। युवराज आगे बताते हुए कहते हैं कि हेजल ने मुझे हां करने में साढ़े तीन साल लगा दिए और हां करने के बाद भी एक साल तक लटकाया। पर फाइनली अब हम शादी कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है युवराज के बारे में हेजल का कहना

अपनी लव स्टोरी के बारे में हेजल का कहना है कि जब तक युवी ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था, तब तक वह भी सीरियस नहीं थी। इतना ही नहीं, वह तो यह भी कहती हैं कि जब कोई लड़की युवी पर लाइन मारती हैं, तो मैं कुछ नहीं करती, बस देखती रहती हूं कि युवी क्या करते हैं?

बता दें कि अपनी लव स्टोरी की यह दास्तां हेजल और युवराज सिंह ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' पर सुनाई थी और 30 नवंबर को दोनों शादी करेंगे।

Next Story