×

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो की 16 करोड़ की कार हुई हादसे का शिकार, बाल-बाल बची फुटबॉलर की जान

Cristiano Ronaldo: उनकी कार मे जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ 28 करोड (1.7 पाउंड) का सोमवार को स्पेन के मालोर्का शहर में बड़ी हादसे का शिकार हो गई है। यह सुपर कार बुगाटी वेरॉन थी।

Prashant Dixit
Published on: 21 Jun 2022 10:28 AM GMT
Cristiano Ronaldo Bugatti Car Accident
X

Cristiano Ronaldo Bugatti Car Accident (image credit social media)

Cristiano Ronaldo Bugatti Car Accident: विश्व के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलरों में से एक पुर्तगाली क्रिस्टियानो रोनाल्डो बड़ी रईसों वाला जीवन जीतें है। उनके पास एक से बढ़कर एक महंगी लग्जरी कार का कलेक्शन हैं, जिनकी वह अपने सोशल मीडिया के अकाउट्स पर अपने साथ में फोटों शेयर करते रहतें है। उन्हीं कार में से एक जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ 28 करोड (1.7 पाउंड) का सोमवार को स्पेन के मालोर्का शहर में बड़ी हादसे का शिकार हो गई है। यह सुपर कार बुगाटी वेरॉन थी।

चालक ने कार पर से नियंत्रण था खोया

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों छुट्टियां स्पेन में एंजॉय कर रहे हैं, और उन्होंने कार को समंदर के रास्ते घर से स्पेन के मालोर्का शहर मंगवाया था। जिस कार का एक्सिडेंट रोनाल्डो से नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड और चालक से हो गया है। चालक ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण कार एक घर में घुस गई, कार में सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नही लगी है।

कार ड्राइवर ने ही पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्राइवर ने पूरी हादसे की जिम्मेदारी भी अपने ऊपर ही ली है। पुलिस के पास जो रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उसका उद्देश्य सिर्फ पुलिस को हादसे की जानकारी देना था, ताकि कार के मालिक को बीमा कंपनी से पैसा मिल सके। यह कार रोनाल्डो के नाम पर ही दर्ज है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो बचे बाल - बाल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की सुपर कार बुगाटी वेरॉन (Bugatti Veyron) को सामने की तरफ से ज्यादा नुकसान हुआ, घटना लोकल वहा के समय के हिसाब से सुबह करीब 11 बजे की हुई। गनीमत यह रही कि स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस कार में मौजूद नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो 10 दिन के वेकेशन पर स्पेन पहुंचे है। वह समुद्र किनारे बने जिस विला में ठहरे हुए है। जिसका एक रात का किराया लगभग 10 लाख रूपये है। रोनाल्डो के साथ उनकी पार्टनर और बच्चे भी छुट्टियों मानने के लिए साथ मौजूद है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story