×

Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो की बढ़ी मुश्किलें, 2 मैच का लगा बैन, भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

Cristiano Ronaldo: विवादित इंटरव्यू के बाद से रोनाल्डो की मुश्किलें थम नहीं रही है। मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से अलग होने के बाद अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दो मैच का बैन लग गया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 24 Nov 2022 4:59 AM GMT
Cristiano Ronaldo controversy interview
X

Cristiano Ronaldo (Image: social Media)

Cristiano Ronaldo: विवादित इंटरव्यू के बाद से रोनाल्डो की मुश्किलें थम नहीं रही है। मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से अलग होने के एक दिन बाद अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दो मैच का बैन लग गया है। साथ ही उन्हें 50 लाख का जुर्माना भी भरना होगा। एक के बाद एक रोनाल्डो मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल क्रिस्टियानो रोनाल्डो को यह सजा इस साल अप्रैल में फैन के साथ गलत व्यवहार करने के लिए दी गई है। बता दें अप्रैल महीने में एक मैच के दौरान हार के बाद जब वह लौट रहे थे तब उन्होंने एक फैन के हाथ में मौजूद फोन को हाथ मारकर गिरा दिया था। इसके लिए रोनाल्डो की काफी निंदा भी हुई थी। इस व्यवहार के लिए रोनाल्डो ने फिर सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी थी। हालांकि इसके बावजूद भी रोनाल्डो पर कार्रवाई की गई है। पुर्तगाल के इस खिलाड़ी पर एफए ने उनपर 50000 पाउंड यानि लगभग 49 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है और साथ ही उनपर दो मैच का बैन भी है।

आपको बता दें ठीक इससे लगभग 24 घंटे पहले ही रोनाल्डो ने ऐलान किया था उन्होंने और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। दरअसल ब्रिटेन के पत्रकार पियर्स मॉर्गन को दिए गए इंटरव्यू में रोनाल्डो ने क्लब पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिससे से क्लब के अधिकारी काफी नाराज थे। जिसके बाद क्लब ने अपने बयान में कहा कि "क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर युनाइटेड को अलविदा कह रहे हैं, ये फैसला आम सहमति से लिया गया है। क्लब ओल्ड ट्रेफर्ड में उनके दो कार्यकालों के लिए भी उनका शुक्रिया अदा करता है। उन्होंने 346 मैचों में 145 गोल किए है, हम उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब में हर कोई एरिक के मार्गदर्शन में टीम को आगे ले जाने पर ध्यान दे रहा है। अब वहीं रोनाल्डो के पास क्लब स्तर पर फिलहाल कोई टीम नहीं है और ऐसे में विश्वकप में उनका प्रदर्शन ही यह तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा यह शानदार खिलाड़ी भविष्य में किस टीम से जुड़ेगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story