×

FIFA World Cup 2022: मैनचेस्टर यूनाइटेड से करार टूटने के बाद इस क्लब में शामिल हो सकते हैं रोनाल्डो, जल्द होगी घोषणा

FIFA World Cup 2022: दुनिया के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कतर के खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप में भी रोनाल्डो का जलवा बरकरार है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 29 Nov 2022 2:49 PM GMT
Ronaldo interview
X

Cristiano Ronaldo (Image: Social Media)

Cristiano Ronaldo: दुनिया के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कतर के खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप में भी रोनाल्डो का जलवा बरकरार है। लेकिन रोनाल्डो ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड का साथ छोड़ दिया है। दरअसल रोनाल्डो पिछले साल ही इटैलियन क्लब युवेंट्स को छोड़कर इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे। लेकिन एक विवादित इंटरव्यू में उन्होंने क्लब के खिलाफ कई बड़े बयान दे दिए। जिसके बाद क्लब ने उनके साथ अपना करार खत्म कर दिया।

लेकिन अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी अरब के क्लब ने बड़ा ऑफर दिया है। बता दें अल-नासर एफसी ने रोनाल्डो को तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट का ऑफर दिया है। इसके लिए क्लब ने रोनाल्डो को 1837 करोड़ रुपये देने की भी पेशकश की है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रोनाल्डो इस क्लब के साथ जुड़ना चाहते हैं या नहीं। हालांकि उनके पास यह ऑफर फीफा वर्ल्ड कप के बाद तक रहेगा। जानकारी के लिए बता दें कि नौ लीग खिताबों के साथ, अल नासर सऊदी अरब की सबसे सफल और सम्मानित टीमों में से एक है।

जल्द कर सकते हैं घोषणा

वहीं एक रिपोर्ट की माने तो क्लब ने फीफा वर्ल्ड कप के शुरुआत में ही रोनाल्डो को यह ऑफर दिया था। क्लब बस रोनाल्डो की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अगर रोनाल्डो इस क्लब के लिए खेलने को राजी हो जाते हैं तो यह डील कुछ ही दिनों में फाइनल भी हो जाएगी और जल्द घोषणा भी कर सकते हैं। हालांकि उनके यूरोपिन फुटबॉल करियर की समाप्ति भी हो जाएगी। बता दे रोनाल्डो द्वारा दिए गए इंटरव्यू ने उनकी मुश्किलें बढ़ दी थीं।

विवादित इंटरव्यू ने बढ़ाई मुश्किलें

इसके अलावा मैनचेस्टर यूनाइटेड ने यूरोप के सबसे बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई नहीं किया। जिसके कारण रोनाल्डो ने सीजन की शुरुआत में भी क्लब छोड़ना का मन बना लिए थे। अगर रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने कई क्लब को अप्रोच किया था, लेकिन किसी क्लब ने उन्हें अपने साथ जोड़ने में रुचि नहीं दिखाई। जिसके बाद रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ ही रहना पड़ा लेकिन इस बीच टीम मैनेजर के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं रहे। जिसके कारण उन्हें ज्यादा से ज्यादा समय बेंच पर ही बैठना पड़ा। रोनाल्डो ने अपने विवादित इंटरव्यू में कई बातों को उजागर किया। जिसके बाद मेनचेस्टर यूनाइटेड ने रोनाल्डो से अपना करार तोड़ लिया। लेकिन इस दिग्गज फुटबॉलर के पास कई ऑफर आ रहे हैं। अब ऐसे में रोनाल्डो क्या फैसला करता हैं, इसका इंतजार उनके फैंस को भी होगा।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story