×

टीम इंडिया में शुरू हो सकती है बगावत, कोहली-शास्त्री की हो रही चौतरफा आलोचना

Manali Rastogi
Published on: 7 Sep 2018 2:40 AM GMT
टीम इंडिया में शुरू हो सकती है बगावत, कोहली-शास्त्री की हो रही चौतरफा आलोचना
X

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड की सरजमी पर पांच टेस्ट मैचों वाली सीरीज को 3-1 से हार चुकी है। जहां इंडियन टीम की इस हार को लेकर काफी आलोचना हो रही है। वहीं, अब इंडियन टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के लिए एक नया नाटक खड़ा हो गया है। दरअसल, अब आखिरी और पांचवे मैच से पहले टीम के खिलाड़ियों के बीच बागवत होने की संभावना पैदा हो गई है।

बताया जा रहा है कि अब खिलाड़ी कोहली और शास्त्री के रवैये से खुश नहीं हैं। ऐसी स्थिति में कोहली एंड कंपनी में फूट पड़ सकती है। जानकारी के अनुसार, टेस्ट सीरीज हारने के साथ अब शास्त्री और कोहली की चौतरफा आलोचना शुरू हो चुकी है। वहीं, खिलाड़ियों का कहना है कि कोहली लगातार प्लेइंग इलेवन में करते हैं जिससे खिलाड़ियों का मनोबल टूट जाता है और उनमें असफलता की भावना आ जाती है।

खिलाड़ियों का कहना है कि अगर ये पहले से बता दिया जाए कि पहले तीन मैचों में ये खिलाड़ी खेलेंगे तो खिलाड़ी उन तीन मैचों के लिए ज्यादा फोकस तरीके से प्रैक्टिस कर पायेगा और खेल पाएगा। मगर जब आप लगातार खिलाड़ी बदल रहे हैं तो इससे हर खिलाड़ी में एक इनसिक्योरिटी की फीलिंग पैदा हो रही है। साथ ही, लगातर खिलाड़ी बदलने की रणनीति भी सफल नहीं हो पा रही।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story