×

CSK vs DC Dream11 Prediction: चेन्नई के सामने दिल्ली कैपिटल्स की चुनौती, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

CSK vs DC Dream11 Prediction: आईपीएल 2023 में बुधवार यानी आज चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपरकिंग्स को हराना किसी भी टीम के लिए आसान काम नहीं हैं।

Suryakant Soni
Published on: 10 May 2023 8:18 AM GMT
CSK vs DC Dream11 Prediction: चेन्नई के सामने दिल्ली कैपिटल्स की चुनौती, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
X
CSK vs DC Dream11 Prediction (pic - Social Media)

CSK vs DC Dream11 Prediction: आईपीएल 2023 में बुधवार यानी आज चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपरकिंग्स को हराना किसी भी टीम के लिए आसान काम नहीं हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम को इस सीजन की शुरुआत में लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की पटरी पर लौट आई हैं। आज होने वाले इस मैच में जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा।

सॉल्ट-वार्नर की जोड़ी पर दिल्ली का दारोमदार:

इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जबरदस्त वापसी की हैं। दिल्ली के लिए शुरूआती मैचों में ओपनिंग जोड़ी परेशानी का सबब बनी हुई थी। लेकिन उसके बाद फिल साल्ट के आने से दिल्ली की ओपनिंग जोड़ी खूब कमाल दिखा रही हैं। चेन्नई के खिलाफ भी सॉल्ट-वार्नर की जोड़ी का कमाल देखने को मिल सकता हैं। फिल सॉल्ट का बल्ला बैंगलोर के खिलाफ जमकर बोला था। उन्होंने इस मैच में 45 गेंद में 87 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी।

जबरदस्त फॉर्म में चेन्नई सुपरकिंग्स:

वहीं अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई की टीम का पलड़ा काफी भारी नज़र आ रहा हैं। चेन्नई के बल्लेबाज़ चेपॉक स्टेडियम में इससे पहले भी बड़ा धमाका कर चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स को एक कड़ी चुनौती से गुजरना पड़ेगा। चेन्नई के लिए ओपनर डिवॉन कॉन्वेय और ऋतुराज गायकवाड़ ताबड़तोड़ शुरुआत कर रहे हैं। उनके बाद शिवम दुबे और अंजिक्या रहाणे का बल्ला भी खूब रन बरसा रहा हैं। चेन्नई ने अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को मात दी। ऐसे में एक बार फिर चेन्नई की टीम इस मैच जीतकर अपनी प्ले-ऑफ की दावेदारी और मजबूत करना चाहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डिवॉन कॉन्वेय, अंजिक्या रहाणे , शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, तुषार देशपांडे और एम पथिराना।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, फिल सॉल्ट, मिचेल मार्श, रिली रूसो, अक्षर पटेल, मनीष पांडे, अमन हकीम खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा और खलील अहमद।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story