×

IPL 2022 CSK vs GT : चेन्नई-गुजरात के बीच सीजन का दूसरा मुकाबला आज, जानें अंक तालिका में टीमों का हाल

IPL 2022 CSK vs GT : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज 62 वा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच दोहपर 3:30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है।

Prashant Dixit
Published on: 15 May 2022 9:30 AM GMT
IPL 2022 CSK vs GT
X

IPL 2022 CSK vs GT (image-social media) 

IPL 2022 CSK vs GT : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज 62 वा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच दोहपर 3:30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच इस सीजन में इन दोनों टीम के बीच दूसरा मुक़ाबला है। पहला मैच 22 अप्रैल को खेला गया था, जिस में जीटी ने सीएसके को तीन विकेट से हराया था। अगर अंक तालिका में बात करें दोनों टीम की, तो चेन्नई की टीम चार जीत से तालिका में नीचे चौथे स्थान पर है। तो गुजरात की टीम तालिका में नौ जीत से तालिका में पहले स्थान पर है। जबकि गुजरात की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, तो चेन्नई की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। फिर भी पिछ्ले मुकाबले की तरह आज भी एक रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है।

अंक तालिका में दोनों टीम का हाल

गुजरात की टीम ने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेलें है, जिसमें से टीम ने 9 मैच जीत हासिल की है, जबकि 3 मैच में हार मिली है। 9 जीत से अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। जीटी ने पिछला मैच जीत कर के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। तो चेन्नई की टीम ने भी 12 मैच ही खेलें है, जिस में से टीम को 4 मैच जीत मिली है, तो 8 मैच में हार का सामना करना पड़ा है, अंक तालिका में टीम नौवें स्थान पर है। साथ ही टीम पिछला मैच मुंबई से हार के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

गुजरात टाइटन्स की टीम (GT Full Squad)

हार्दिक पांड्या (कप्तान), शुभमन गिल, राशिद खान, रहमानुल्ला गुरबाज, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव सदरंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, आर साई किशोर, डोमिनिक ड्रेक, जयंत यादव, विजय शंकर, दर्शन नालकांडे, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, गुरकीरत सिंह और वरुण आरोन।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम (CSK Full Squad)

एमएस धोनी (कप्तान) रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, अंबाती रायडू, रॉबिन उथप्पा, डेवोन कॉनवे, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, शिवम दुबे, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, राजवर्धन हंगरगेकर, प्रशांत सोलंकी, महेश तीक्षणा, मुकेश चौधरी, शुभांशु सेनापति, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, सी. हरि निशांत, एन. जगदीशन और के भगत वर्मा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story