×

CSK vs SRH: चेन्नई और हैदराबाद में भिड़ंत, जानें आंकड़ों में किसका पलड़ा भारी

IPL 2022 CSK vs SRH: इंडियम प्रीमियम लीग 2022 के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद बीच होना है। यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Prashant Dixit
Published on: 9 April 2022 6:45 AM GMT
IPL 2022 CSK vs SRH
X

IPL 2022 CSK vs SRH (फोटों - सोशल मीडिया)

IPL 2022 CSK vs SRH: इंडियम प्रीमियम लीग (IPL) 2022 के 15वें सीजन का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) or सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) बीच होना है। यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीम का यह सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है। SRH ने दो और CSK तीन मैच अभी तक इस सीजन खेल चुकी है, लेकिन दोनों टीम में से किसी को भी अभी जीत हासिल नहीं हुई है। इस मुकाबले में एक टीम का हार का सिलसिला खत्म होना तय है। CSK की टीम कागजों और आंकडों के लिहाज से SRH की टीम पर भारी नजर आ रही है।

अभी तक इस सीजन दोनों टीम

CSK की टीम ने तीन मैच खेलें है उनमें CSK की टीम को पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराया था। वहीं इसके बाद दूसरे मैच में LSG के खिलाफ हार का सामना। तीसरे मैच में PBKS के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा हैं। यह पहला मौका है जब CSK की टीम शुरुआती तीनों मैच हारी है। तो वहीं दूसरी और SRH की टीम ने 2 मैच खेलें हैं, जिसमें पहला मैच RR और दूसरा मैच LSG के विरुद्ध जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

आंकड़ों में चेन्नई भारी

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स इस लीग की शुरुआत से ही हिस्सा हैं। पहले हैदराबाद को डेक्कन चार्जर्स के नाम से जाना जाता था। फिर साल 2014 के बाद से टीम को SRH के नाम से जाना जाता है। अब तक इन दोनों टीमों के बीच 17 मैच खेलें गए हैं, इन 17 मैचों में से 13 बार CSK की टीम को विजय मिली है, जबकि 4 बार SRH की टीम ने जीत दर्ज की है। पिछ्ले सीजन भी दोनो टीम के बीच दो मैच खेलें गए थें, जिसमें भी CSK ने ही जीत दर्ज की थी। इन आंकड़ों को देखने से तो CSK की टीम SRH की टीम पर भारी नजर आ रही हैं, पर इस सीजन बात दूसरी है अब तक दोनो ही टीम ने जीत दर्ज नहीं की है, तो आज के मैच में दोनों टीम जीत दर्ज करके हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेंगी। तो ये मैच और रोमांचक होने की प्रबल संभावना नजर आ रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story