×

CWC19: 87 वर्षीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल से मिलकर, क्या बोले विराट?

मंगलवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच शानदार रहा। भारतीय टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रनों का स्कोर खड़ा किया।

Aditya Mishra
Published on: 3 July 2019 8:35 AM GMT
CWC19: 87 वर्षीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल से मिलकर, क्या बोले विराट?
X

बर्मिंघमः मंगलवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019( CWC19) में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच शानदार रहा। भारतीय टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में उतरी बांग्लादेश की टीम ने कड़ी टक्कर दी लेकिन भारतीय गेंदबाजों, खासतौर पर जसप्रीत बुमराह (4 विकेट) के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 286 रनों पर समेट दिया। इसके साथ ही बांग्लादेश सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई, जबकि टीम इंडिया आधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल हुई। इस शानदार मैच के दौरान मैदान फैंस से खचाखच भरा हुआ था लेकिन सिर्फ एक ही फैन ऐसा था जो चर्चा में रहीं।

यह भी पढ़ें.... ICC Cricket World Cup 2019: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आज मुकाबला

हम बात कर रहे हैं 87 वर्षीय भारतीय क्रिकेट फैन चारुलता पटेल की जो इस मैच में टीम इंडिया का जमकर समर्थन करती नजर आईं। मैच खत्म होने के बाद खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा उनसे मिलने पहुंचे और उन्हें गले भी लगाया और आशीर्वाद लभी लिया।

मैच के बाद चारुलता पटेल ने बताया कि वो पिछले कई दशकों से क्रिकेट देख रही हैं जब वो अफ्रीका में रहा करती थीं। पहले वो टीवी पर मैच देखा करती थीं क्योंकि उस समय वो काम किया करती थीं लेकिन अब रिटायर हो गई हैं इसलिए मैदान में जाकर क्रिकेट का लुत्फ उठाती हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story