×

CWC19: INDvsENG मैच में दिनेश कार्तिक को मिल सकता है मौका

इंग्लैंड के मौसम के साथ ही विश्व कप (CWC19) का माहौल भी गर्म हो गया है। जैसे-जैसे यहां तापमान बढ़ रहा है वैसे-वैसे विश्व कप का रोमांच बढ़ रहा है। रविवार को जब इंग्लैंड और भारत (INDvsENG) की टीमें एजबेस्टन क्रिकेट मैदान में आपस में भिड़ेंगी

Aditya Mishra
Published on: 30 Jun 2019 8:26 AM GMT
CWC19: INDvsENG मैच में दिनेश कार्तिक को मिल सकता है मौका
X

बर्मिघम: इंग्लैंड के मौसम के साथ ही विश्व कप (CWC19) का माहौल भी गर्म हो गया है। जैसे-जैसे यहां तापमान बढ़ रहा है वैसे-वैसे विश्व कप का रोमांच बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें.... ICC World Cup: इन कारणों से इंग्लैंड से हार सकती है टीम इंडिया

रविवार को जब इंग्लैंड और भारत (INDvsENG) की टीमें एजबेस्टन क्रिकेट मैदान में आपस में भिड़ेंगी तो इन दो देशों के अलावा पाकिस्तान और बांग्लादेश के प्रशंसकों की नजरें भी इस मैच पर होंगी क्योंकि यह मैच सिर्फ भाग ले रही दो टीमों का ही नहीं, बाकी दो टीमों का भी भविष्य तय करेगा। पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमें और प्रशंसक दुआ करेंगे कि स्पिनरों के लिए मददगार साबित होने वाली यहां की पिच पर भारतीय टीम इंग्लैंड को पराजित कर दे।

यह भी पढ़ें.... CWC19: पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया, सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम

दिनेश कार्तिक को मिल सकता है मौका:

आज के मैच में टीम इंडिया विजय शंकर के ख़राब फॉर्म को देखते हुए नंबर 4 पर दिनेश कार्तिक को मौका दे सकती है।दिनेश कार्तिक को मौका मिलने के पीछे वजह यह भी हो सकती है क्योंकि आज के मैच में पिच के सूखे होने की वजह से बॉल स्विंग होने की उम्मीद है। जिससे टीम इंडिया को ऐसे बल्लेबाज की जरुरत होगी जो सीधे बल्ले से खेल सके और उसके पास इंग्लैंड में खेलने का अनुभव भी हो तो ऐसे में टीम मैनेजमेंट दिनेश कार्तिक को मैदान पर उतार सकता है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story