×

David Warner Helicopter Entry: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर डेविड वार्नर की होगी हेलीकॉप्टर से ग्रैंड एंट्री

David Warner BBL Grand Entry: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर ने टेस्ट और वनडे से संन्यास ले लिया है। जिसके बाद उनके चर्चे काफी तेज हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Jan 2024 12:52 PM GMT
David Warner Helicopter Entry: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर डेविड वार्नर की होगी हेलीकॉप्टर से ग्रैंड एंट्री
X

David Warner BBL Grand Entry: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर ने टेस्ट और वनडे से संन्यास ले लिया है। जिसके बाद उनके चर्चे काफी तेज हैं। हालांकि, वह जल्द ही बिग बैश लीग में ग्रैंड एंट्री लेंगे। बता दें वार्नर शुक्रवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में सिडनी थंडर के लिए खेलते नजर आएंगे। इस बीच इस मुकाबले को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जो वार्नर के एंट्री से जुड़ी हुई है। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऑस्ट्रेलियाई ओपनर की एंट्री अलग अंदाज में हो सकती है।

David Warner हेलीकॉप्टर से मैदान पर लेंगे ग्रैंड एंट्री

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि, डेविड वार्नर बिग बैश लीग में हेलीकॉप्टर से ग्रैंड एंट्री लेंगे। दरअसल यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने भाई की शादी से सीधे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आएंगे। इसलिए उनका हेलीकाप्टर मैदान पर ही लैंड करेगा। हालांकि, अगर मौसम अनुकूल रहा, तो वह हंटर वैली में शादी में भाग लेने के बाद, सेसनॉक हवाई अड्डे से ही उड़ान भरेंगे और शाम 5 बजे तक मैदान पर पहुंच जाएंगे।


दरअसल सिडनी थंडर ने बिग बैश लीग में 7 मुकाबले खेले हैं और मात्र एक मैच में ही जीत दर्ज की है। टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर है। अभी इस टीम को इस सीजन में तीन लीग मैच और खेलने हैं। इन तीनों ही मैच में डेविड वार्नर खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं सिडनी थंडर के गुरिंदर संधू ने वार्नर को लेकर कहा कि, वह हमारे लिए आने और खेलने के लिए काफी प्रयास करने जा रहे हैं, उनका आना काफी हमारे लिए काफी अच्छा है। पिछले साल भी वार्नर ने हमारे लिए मैच खेला था, वह उतने रन नहीं बना पाए जितना वह चाहते थे लेकिन उनका टीम के साथ रहना और अपना अनुभव साझा करना काफी शानदार था। वह बेहतर टीम मैन में से एक भी हैं। फैंस का उनका खेलना काफी पसंद आता है।

वहीं, सिडनी सिक्सर्स के शॉन एबॉट ने वॉर्नर को फ़िल्मी स्टाइल वाला बताया और कहा कि वह थोड़ा हॉलीवुड टाइप पर्सन हैं। फैंस, डेविड वॉर्नर को बीबीएल में देखना चाहते हैं और मैं वास्तव में उनके खिलाफ आने के लिए उत्सुक हूं। वह दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने लम्बे समय तक शानदार प्रदर्शन किया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story