×

David Warner: विराट कोहली 2031 का वर्ल्ड कप खेलने पर ये क्या बोल गए डेविड वार्नर, ट्वीट ने मचाई सनसनी

Virat Kohli David Warner: कोई कारण नहीं कि वह ऐसा क्यों नहीं कर सकता वह बहुत फिट है और खेल से बहुत प्यार करता है

Sachin Hari Legha
Published on: 30 Nov 2023 2:23 PM GMT
Virat Kohli David Warner
X

Virat Kohli David Warner (photo. Social Media)

Virat Kohli David Warner: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम को मिली शर्मनाक हार को अभी कुल 12 दिन बीत चुके हैं। इसके बावजूद भी फैंस तब तक उस हार को पचा नहीं पा रहे हैं। वहीं मुकाबले में मेरी मिली हार के बाद तमाम क्रिकेट दिग्गज भी अब रोहित शर्मा और विराट कोहली के कैरियर पर टिप्पणी करने लगे हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का विराट कोहली को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है।

डेविड वॉर्नर की विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया

आपको बताते चलें कि वर्ल्ड कप 2023 के पूरे टूर्नामेंट में विराट कोहली (Virat Kohli) का रोला रहा, विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में 765 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी अपने नाम किया। हालांकि उनके इतने योगदान के बावजूद भी भारतीय टीम फाइनल मैच में जीत हासिल करने में सफल नहीं हो पाई और ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एक बार फिर से वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाई।

वर्ल्ड कप के बाद से ही विराट कोहली को लेकर प्रश्न खड़े होने लगे और उनके 2027 के वर्ल्ड कप खेलने या नहीं खेलने पर फैंस भी बातें करने लगे। लेकिन इस बीच ऑस्ट्रेलिया की टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने चौंका देने वाला बयान जारी किया है। उनके अनुसार विराट कोहली 2027 नहीं, बल्कि 2031 का वर्ल्ड कप भी खेल सकते हैं। जी हां डेविड वार्नर ने एक ट्वीट के जरिए इस तरह का बयान साझा किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में एक क्रिकेट फैन ने डेविड वार्नर से विराट कोहली के 2031 का वर्ल्ड कप खेलने को लेकर सवाल किया तो इस पर ऑस्ट्रेलिया सलामी बल्लेबाज ने कहा कि कोई कारण नहीं कि वह ऐसा क्यों नहीं कर सकता, वह बहुत फिट है और खेल से बहुत प्यार करता है। डेविड वॉर्नर के इस तरह के बयान से यही लगता है कि वह यह मान चुके हैं कोहली 2031 का विश्व कप भी खेलेंगे। वार्नर की बात करें तो वह वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। जिन्होंने एक बार फिर से 500 से ज्यादा रन किसी वनडे वर्ल्ड कप में जड़े हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story