×

IPL में आज DC VS CSK, धोनी सेना के सामने होगी अग्निपरीक्षा

आईपीएल में आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने घर में मात देने की कोशिश करेगी। ये मुकाबला फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली को उम्मीद होगी कि आज धोनी सेना के सामने उसके अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन पृथ्‍वी शॉ के साथ धमाकेदार पारी खेलें।

Rishi
Published on: 26 March 2019 9:03 AM GMT
IPL में आज DC VS CSK, धोनी सेना के सामने होगी अग्निपरीक्षा
X

नई दिल्ली : आईपीएल में आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अपने घर में मात देने की कोशिश करेगी। ये मुकाबला फिरोजशाह कोटला स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली को उम्मीद होगी कि आज धोनी सेना के सामने उसके अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन पृथ्‍वी शॉ के साथ धमाकेदार पारी खेलें।

वहीं कप्तान श्रेयस अय्यर, कॉलिन इंग्राम और रिषभ पंत बल्लेबाजी को मजबूती देने के लिए मध्यम क्रम में उपयोगिता पारी खेल टीम को मजबूत स्कोर देने की कोशिश में रहेंगे। क्योंकि ये मैच किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है।

ये भी देखें : बॉलीवुड हस्तियों ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर बधाई दी

दिल्‍ली आज के मैच में ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस को शामिल करे तो उसके लिए बेहतर होगा।

पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ दिल्‍ली के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। कप्‍तान श्रेयस को उम्मीद होगी की इस प्रदर्शन को आज भी दोहराया जाए। इशांत शर्मा, कागिसो रबाडा और बोल्‍ट किसी भी टीम की बल्लेबाजी को तहस-नहस करने में सक्षम हैं।

ये भी देखें :IPL 2019: दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला आज

दिल्‍ली कैपिटल्‍स - पृथ्‍वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, कॉलिन इंग्राम, रिषभ पंत, क्रिस मॉरिस, अक्षर पटेल, राहुल तेवतिया, कागिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्‍ट और इशांत शर्मा

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story