×

DC vs KKR: पहली जीत की तलाश में आज फिर मैदान पर उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, केकेआर से होगा मुकाबला...

DC vs KKR: आईपीएल सीजन में इस समय राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है। लेकिन दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में एक जीत के लिए तरस गई है।

Suryakant Soni
Published on: 20 April 2023 2:24 PM GMT
DC vs KKR: पहली जीत की तलाश में आज फिर मैदान पर उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, केकेआर से होगा मुकाबला...
X
DC vs KKR

DC vs KKR: आईपीएल सीजन में इस समय राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है। लेकिन दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में एक जीत के लिए तरस गई है। डेविड वार्नर की अगुवाई में दिल्ली की टीम आज एक बार फिर पहली जीत की तलाश में केकेआर से भिड़ेगी। केकेआर और दिल्‍ली कैपिटल्‍स का मुकाबला आज शाम को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा। डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की हालत बहुत खराब है। जबकि नितीश राणा की कप्तानी में केकेआर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

जेसन रॉय खेल सकते हैं आज:

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर की टीम आज जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस सीजन में केकेआर के मिडिल ऑर्डर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया हैं। लेकिन टीम के लिए सलामी जोड़ी समस्या बनी हुई हैं। सलामी बल्‍लेबाज रहमतुल्‍लाह गुरबाज सिर्फ एक मैच में बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हुए थे। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ जेसन रॉय अभी अपने खेल का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में आज होने वाले मैच में जेसन रॉय को खेलने का मौका मिल सकता हैं।

दिल्ली को पहली जीत की तलाश:

दिल्ली कैपिटल्स का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा हैं। ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम ने बड़ा दांव खेलते हुए डेविड वार्नर को अपना कप्तान नियुक्त किया था। लेकिन वार्नर की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में अब तक जीत से वंचित हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में उतरने जा रही है। अब दिल्ली को आगे के सफर में लगातार कई मैचों में जीत दर्ज करने होगी। वरना दिल्ली की टीम प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी। दिल्ली की टीम में आज के मुकाबले में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

आज के मैच में दोनों टीमों संभावित प्‍लेइंग 11:

केकेआर: जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, एन जगदीशन, नितीश राणा (कप्‍तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती।

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, यश ढुल, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, एनरिच नोर्त्जे, मुस्तफिजूर रहमान।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story