×

DC vs PBKS: कोरोना के साये के बीच दिल्ली और पंजाब में मुकाबला आज, जानें कौन खिलाड़ी है संक्रमित

IPL 2022 DC vs PBKS: आईपीएल 2022 पर एक बार फिर से कोरोना का साया छाया हुआ है। दिल्ली की टीम में पंजाब से मुकाबले से पहले 5 लोग कोरोना संक्रमित निकल चुके है।

Prashant Dixit
Published on: 20 April 2022 6:21 AM GMT
IPL 2022 DC vs PBKS
X

IPL 2022 DC vs PBKS (image -social media)

IPL 2022 DC vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएंगा। यह इस सीजन का 32 मैच है। यह मैच पहले मुंबई के एमसीए स्टेडियम में होना था। पर अब यह मैच कोरोना के कारण मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली की टीम में अभी तक पांच लोग संक्रमित पाए गए है। जिसके चलते यह वेन्यू बदला गया है। दिल्ली की टीम ने अभी तक 5 मैच खेलें है, जिसमें से टीम को 2 मैच में जीत मिली है, जबकि 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। जबकि पंजाब की टीम को 6 मैच में से 3 मैच जीत दर्ज की है। अंक तालिका की 7वें और 8वें स्थान की टीम के बीच आज का यह मैच बड़ा ही रोमांचक होने की संभावना है।

कोरोना संक्रमण के बीच मैच

आईपीएल 2022 पर एक बार फिर से कोरोना का साया छाया हुआ है। दिल्ली की टीम में पंजाब से मुकाबले से पहले 5 लोग कोरोना संक्रमित निकल चुके है। यह मामले आने के बाद ही मैच को पुणे के एमसीए स्टेडियम के बजाय मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आयोजित करवाने का निर्णय लिया गया था। बीसीसीआई ने बताया हैं, कि आईपीएल के बायो-बबल में कोरोना के नए मामले न आए, इसके मद्देनजर यह फैसला लिया है। संक्रमण सबसे पहले 15 अप्रैल को दिल्ली टीम के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट में पाया गया था। इसके अगले दिन टीम के मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं। इस के बाद टीम के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श वायरस की चपेट में आ गए और साथ ही दो और सदस्य डॉक्टर अभिजीत साल्वी और सोशल मीडिया मैनेज करने वाले आकाश माने भी कोरोना संक्रमित पाए गए थें।

इस सीजन दोनों टीम का हाल

दिल्ली की टीम अभी अंक तालिका में आठवें स्थान पर है उसने 5 मैच खेलें है, जिसमें टीम को गुजरात लखनऊ और बैंगलोर के विरुद्ध हार का सामान करना पड़ा है, जबकि टीम ने मुंबई और कोलकाता को हराया है। तो दूसरी तरफ पंजाब की टीम अंक तालिका में 6 मैच में तीन जीत के साथ सातवे स्थान पर है। टीम को कोलकाता, गुजरात और हैदराबाद के विरूद्ध हार का सामना करना पड़ा है, जबकि टीम ने बैंगलोर चेन्नई और मुंबई को मैच में हराया है। आज का यह मैच कोरोना के साया के बीच होना है। जो मैच जीत कर दोनों टीम पानी स्थिती मजबूत करना चाहेंगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story