×

Deepak weds Jaya : दीपक चाहर और जया भारद्वाज आगरा में बंधे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Marriage: भारतीय टीम के तेज गेंदबाद दीपक चाहर और जया भारद्वाज शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। दीपक और जया की शादी बुधवार 1 जून को आगरा में संपन्न हुई।

Prashant Dixit
Published on: 2 Jun 2022 4:18 AM GMT
Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Marriage
X

Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Marriage (image credit social media)

Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Marriage: भारतीय टीम के तेज गेंदबाद दीपक चाहर ( Deepak Chahar) और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। दीपक और जया की शादी बुधवार 1 जून को आगरा में संपन्न हुई। जब दीपक बैंड बाजे के साथ बारात लेकर दरवाजे पहुंचे तो जया भार द्वाज के घरवालों ने बारातियों का आगरा के अंदाज में स्वागत किया। दोनों के शादी समारोह में पहुंचने के बाद एक दूसरे को वर माला पहनाई और शादी की बची रस्में हिंदू रीति रिवाज से पूरी की गई। इस शादी समारोह में महज 250 मेहमानों को ही बुलाया गया, जिसमें सिर्फ दीपक और जया के करीबी ही शामिल हुए।


दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज

जया भारद्वाज के भाई मॉडलिंग से जुड़े हुए हैं, जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज रियलिटी शो बिग बॉस और एमटीवी पर स्लिप्टस विला शो में नजर आ चुके है। दीपक चाहर ने पिछले साल यूएई में आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में जया भारद्वाज को प्रोपोज किया था, और दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई थी, दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। जया उनकी बहन है, और इसी वजह से उनका नाम भी रियलिटी शो के साथ जोड़ा जाता रहा है। लेकिन हकीकत में वह इन रियलिटी शो में नजर नहीं आई। जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं। वह दिल्ली में एक कंपनी में कंटेंट हेड के तौर पर काम करती थी। कि दीपक और जया की शादी की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में होगी।


आइपीएल के स्टार दीपक चाहर

दीपक चाहर 2016 से आइपीएल खेल रहे हैं, दीपक ने आइपीएल में राजस्थान रॉयल्स, पुणे सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेला है। चेन्नई की टीम ने आइपीएल 2022 की मेगा नीलामी से 14 करोड़ रुपये की बड़ी बोली लगाकर खरीदा, हलां कि, पीठ की चोट के कारण दीपक पूरे आइपीएल सीजन से बाहर रहे। चेन्नई की टीम भी 14 में से महज 4 मैच जीती और प्लेऑफ से जल्दी बाहर हो गई थी। दीपक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 20 टी20 मैच अभी तक खेले हैं। उन्होंने वनडे में 10 और टी20 में 26 विकेट झटके हैं। दीपक को चोट के कारण आगामी दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story