×

Deepak Chahar: जया भारद्वाज के साथ एक जून को शादी के बंधन में बंधेंगे दीपक, वायरल हुआ कार्ड

Deepak Chahar Wedding Card : भारतीय टीम के घातक तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी करने जा रहे हैं। दीपक और जया की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है।

Prashant Dixit
Published on: 22 May 2022 5:08 AM GMT
Deepak Chahar Wedding Card
X

Deepak Chahar Wedding Card (image-social media) 

Deepak Chahar Wedding Card : भारतीय टीम के घातक तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल 2022 से चोटिल होने के कारण बाहर रहे थे। लेकिन अब दीपक अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दीपक पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक थें, और वे अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहे है, इसी बीच अब इस खिलाड़ी ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। दीपक ने जया को आईपीएल 2021 के दौरान प्रपोज किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब शादी का कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है।

दीपक की शादी का वायरल कार्ड

जया और दीपक के शादी के कार्ड छप चुके हैं, और अब वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, कार्ड की वायरल फोटो के मुताबिक ये जोड़ा इसी साल 1 जून को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाला है। कार्ड पर लिखा है कि दीपक चाहर और जया भारद्वाज एक जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को आईपीएल 2021 के दौरान ही प्रपोज किया था, मेगा नीलामी में 14 करोड़ की भारी भरकम राशि में बिकने वाले दीपक चोटिल होने के चलते लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। जिसके कारण लेकिन अब अपने फैंस को एक अच्छी खबर दी है।



दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज

दीपक चाहर और जया भारद्वाज के साथ लंबे समय से रिलेशन शिप में हैं। जया भारद्वाज 'बिग बॉस' फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। सिद्धार्थ को बिग बॉस के अलावा भी कई टीवी शोज में देखा जा चुका है। सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 जीता भी था। वहीं, जया भारद्वाज की बात करें तो वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती है, जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूरी बनाकर रहती हैं। इन दोनों का रिश्ता उस वक्त चर्चा में आया जब दीपक ने आईपीएल 2021 के एक लाइव मैच के दौरान जया को प्रपोज कर दिया था। जया को सरेआम सगाई के लिए प्रपोज करने वाले दीपक अब 1 जून को घोड़ी चढ़ने वाला है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story