×

दिल्ली टेस्ट: संभलने के बाद फिर बैकफुट पर श्रीलंका, भारत से अब भी 181 रन पीछे

aman
By aman
Published on: 4 Dec 2017 11:43 AM GMT
दिल्ली टेस्ट: संभलने के बाद फिर बैकफुट पर श्रीलंका, भारत से अब भी 181 रन पीछे
X
दिल्ली टेस्ट: संभलने के बाद फिर बैकफुट पर श्रीलंका, भारत से अब भी 181 रन पीछे

नई दिल्ली: श्रीलंकाई टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार (4 दिसंबर) को अच्छी शुरुआत के बाद दिन का अंत होने तक एक बार फिर बैकफुट पर आ गई। श्रीलंका टीम ने तीसरे दिन का अंत 130 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 356 रनों के साथ किया। स्टम्प्स तक कप्तान दिनेश चंडीमल 341 गेदों में 147 रन बनाकर विकेट पर जमे हुए थे। उन्होंने अपनी पारी में अभी तक 18 चौके और एक छक्का लगाया है।

श्रीलंका टीम ने पहले सत्र में कोई भी विकेट नहीं गंवाया। दूसरे सत्र में उसने एंजेलो मैथ्यूज को खो दिया, जिन्होंने 256 गेंदों में 14 चौके और दो छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली और चंडीमल के साथ चौथे विकेट के लिए 181 की साझेदारी की। हालांकि, आखिरी सत्र में भारतीय गेंदबाजों ने पांच विकेट लेकर श्रीलंका को फिर से दबाव में ला दिया।

भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट लिए। ईशांत शर्मा, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को दो-दो विकेट मिले।

भारत ने अपनी पहली पारी 7 विकेट के नुकसान पर 536 रनों पर घोषित कर दी थी। उसके लिए कप्तान विराट कोहली ने 243, मुरली विजय 155 और रोहित शर्मा ने 65 रनों की पारियां खेली थीं।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story