×

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने बयां किया अपना दर्द, बताया पिछले 14 दिनों में क्या-क्या झेला!

Dhanashree Instagram Post: सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल के पोस्ट शेयर करने के बाद भी जब अटकलों का दौर नहीं रुका तो धनश्री ने भी इंस्टा स्टोरी साझा कर अपने फैंस से विनती की। उन्होंने लिखा कि ''आप सभी से विनम्र विनती है कि हमारी रिलेशनशिप को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। कृपया इसको बंद करने की मेहरबानी करें। सभी को प्यार और शुभकामनाएं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 21 Aug 2022 3:20 PM GMT
Dhanashree Instagram Post
X

Dhanashree Instagram Post: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच तकरार की अफवाह खूब चल रही थी। इसको लेकर इन दोनों ने पहले इंस्टा स्टोरी के जरिए लोगों से इस अफवाह पर ध्यान ना देने की बात कहीं थी, लेकिन रविवार को धनश्री वर्मा ने एक लंबा पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर चहल और उनके रिश्ते को लेकर बेसलेस अफवाहों के प्रति गुस्सा भी जाहिर किया। उन्होंने इसके साथ ही बताया कि ''पिछले कुछ दिनों से वो अपने कमरे से भी बाहर नहीं निकल पाई। धनश्री ने अपने इस पोस्ट में कहा कि ''चहल और उनके रिश्ते के बारे में जो खबरें फैलाई गई वो चोट पहुंचाने वाली थीं।

धनश्री को डांस करते समय लगी गहरी चोट:

धनश्री ने काफी लंबा पोस्ट किया उन्होंने अपनी चोट के बारे में फैंस को जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरा एसीएल लिंगामेंट फट गया है। अब इसके लिए डॉक्टरों कि सलाह पर मुझे सर्जरी से गुजरना पड़ेगा। उन्होंने लिखा कि "डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक अगर मैं लाइफ में फिर से डांस करना चाहती हूं तो मेरी सर्जरी होगी। यह तब है जब मुझे सबसे अधिक सपोर्ट की आवश्यकता थी, ठीक उसी समय लोगों ने अफवाहें फैलानी शुरू कर दी। मेरे लिए ये सब सुनना काफी परेशान और चोट पहुंचाने वाला था।''

युजी चहल को दिया धन्यवाद:

बता दें धनश्री ने अपने इस पोस्ट में अपने पिछले 14 दिन का जिक्र करते हुए अपने दर्द के बारे में फैंस को बताया। उन्होंने इसके साथ उन्होंने लिखा कि ''मेरा एसीएल लिगामेंट फट गया है। मैं घर पर आराम कर रही हूं और मैं मेरे बिस्तर से मेरे सोफे तक ही जा पा रही हूं। लेकिन इसके साथ ही मुझे अपने करीबी और खास पति, मेरे परिवार और मेरे दोस्तों का सपोर्ट भी मिला है।'' आपको बता दें, धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी 22 दिसंबर 2020 को हुई थी।

क्या था पूरा मामला....

बता दें दोनों के बीच अभी तक शादी के बाद किसी तरह के मनमुटाव की खबर सामने नहीं आई थी। लेकिन धनश्री ने जैसे ही चहल सरनेम हटाया तो ट्विटर पर ट्वीट की बाढ़ सी आ गई। इसी दौरान युजवेंद्र की इंस्टा स्टोरी ने इस मामले को और हवा मिल गई। चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'New Life Loading' हालांकि यह पोस्ट उन्होंने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दी। अब उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर हुआ है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story