×

धोनी ने कहा- खराब ग्राउंड कंडीशन में भी खेले जाते रहे हैं अंतरराष्ट्रीय मैच

धोनी ने कहा कि उन्हें अंपायरों ने बताया कि खराब हो चुके ग्राउंड की मेन्टिनेंस के उपकरण तत्काल उपलब्ध नहीं हैं इसलिए मैच रद्द किया जाता है। भारतीय कप्तान ने कहा कि तूफान थमने के बाद मैच खेला जा सकता था। हमने इससे खराब कंडीशन में भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

zafar
Published on: 29 Aug 2016 1:50 PM GMT
धोनी ने कहा- खराब ग्राउंड कंडीशन में भी खेले जाते रहे हैं अंतरराष्ट्रीय मैच
X

लॉडरहिल: भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि वेस्ट इंडीज के खिलाफ रद्द किया गया दूसरा टी-20 जारी रखा जा सकता था। हालांकि, वेस्ट इंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने अंपायरों के फैसले को सही बताते हुए कहा कि खराब हालात में खेलना किसी खिलाड़ी के करिअर को खत्म कर सकता है।

अलग प्रतिक्रियाएं

-रविवार को रद्द किए गए दूसरे टी-20 मैच पर भारतीय और वेस्ट इंडीज के कप्तानों ने अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं।

-धोनी ने कहा कि उन्हें अंपायरों ने बताया कि खराब हो चुके ग्राउंड की मेन्टिनेंस के उपकरण तत्काल उपलब्ध नहीं हैं इसलिए मैच रद्द किया जाता है।

-भारतीय कप्तान ने कहा कि तूफान थमने के बाद मैच खेला जा सकता था। हमने इससे खराब कंडीशन में भी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

-जबकि वेस्ट इंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट ने कहा कि इस आउट फील्ड पर खेलना खिलाड़ियों के लिए खतरनाक हो सकता था।

बेहतर प्रदर्शन

-इससे पहले, सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में 15 मिनट के तूफान के बाद मैच रद्द करने का फैसला किया गया था।

-मैच रद्द होने की घोषणा के समय भारत का स्कोर बिना विकेट खोए 15 रन था वह वेस्ट इंडीज को महज 143 रन पर आउट कर चुका था।

-भारतीय टीम के प्रदर्शन पर धोनी ने कहा कि बॉलिंग और बैटिंग, दोनों ही क्षेत्रों में भारतीय टीम का बेहतरीन प्रदर्शन सामने आ रहा है।

-धोनी ने कहा कि आने वाले लंबे टेस्ट दौर में भारतीय टीम विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम होगी। भारत को आने वाले समय में न्यूजीलैंड, इंगलैंड, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खिलाफ 13 टेस्ट खेलने हैं।

(फोटो साभार: डेली मेल)

zafar

zafar

Next Story