×

धोनी का विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड के लिए खेलना मुश्किल

Manali Rastogi
Published on: 14 Oct 2018 8:53 AM GMT
धोनी का विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड के लिए खेलना मुश्किल
X

बेंगलुरू: विजय हजारे ट्रॉफी में सोमवार को होने वाले क्वार्टर फाइनल मैच में झारखंड के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के खेलने पर संशय जताया जा रहा है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, झारखंड सोमवार को महाराष्ट्र के खिलाफ एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्वार्टर फाइनल मैच खेलेगा।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद टेस्ट : भारत ने पहली पारी में 367 रन बनाए

धोनी अपनी घरेलू टीम झारखंड के साथ शनिवार को नेट अभ्यास के दौरान मौजूद नहीं थे। टीम के कोच राजीव कुमार ने कहा कि उन्हें धोनी के टीम के साथ शामिल होने के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

राजीव ने कहा, "शायद धोनी टीम के संयोजन को नहीं बिगाड़ना चाहते हैं, क्योंकि वह झारखंड के लिए एक ही मैच खेल पाए हैं। 16 अक्टूबर को उन्हें वनडे सीरीज के लिए हैदराबाद जाना है। ऐसा हो सकता है कि वह एक दिन के लिए टीम के साथ जुड़ें, लेकिन मुझे अभी तक उनकी योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।"

झारखंड के कोच ने कहा, "अभी तक हमें यहीं पता है कि वह नहीं आ रहे हैं और उनका शामिल होना टीम के साथ संभव हो सकता है। आप जानते हैं कि वह अपने फैसले खुद ही लेते हैं। धोनी का कहना है कि टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इसलिए, एक मैच के लिए आकर किसी की जगह लेने का कोई मतलब नहीं है।"

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story