×

Dhruv Jurel: बजरंग बली को लेकर ध्रुव जुरेल का बड़ा बयान, मैच में हीरो बनते ही भगवान पर किया...

Dhruv Jurel on Bajrang Bali: विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल का एक बड़ा बयान सामना आया है जो इस समय सोशल मीडिया तथा इंटरनेट पर काफी सुर्खियों का विषय भी बन रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 28 Feb 2024 2:29 PM GMT
Dhruv Jurel on Bajrang Bali
X

Dhruv Jurel on Bajrang Bali (photo. Social Media)

Dhruv Jurel on Bajrang Bali: भारत और इंग्लैंड की टीमों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का 05वां मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। मैच को शुरू होने में अभी भी 8 दिनों का समय बाकी है। उससे पहले तमाम प्लेयर उस मैच की तैयारी में लग चुके हैं। लेकिन इस बीच चौथा मैच के हीरो रहे विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) का एक बड़ा बयान सामना आया है। जो इस समय सोशल मीडिया तथा इंटरनेट पर काफी सुर्खियों का विषय भी बन रहा है।

ध्रुव जुरेल का बजरंग बली को लेकर बड़ा बयान!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वे श्री हनुमान जी यानि बजरंग बली के बहुत बड़े भक्त हैं। उन्होंने बताया, “मैं बजरंगबली जी का बहुत बड़ा भक्त हूं। मैं हर सुबह लूप पर श्री हनुमान चालीसा बजाता हूं।” एक दिन उन्होंने एक ट्वीट में हैशटैग ‘जय बजरंग बली’ भी लिखा था। उन्होंने हाल ही में अपने दूसरे ही टेस्ट मैच में, रांची टेस्ट की दूसरी पारी में शुभमन गिल के साथ 72 रन की साझेदारी करके भारत को सीरीज में जीत दिलाने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था।

ध्रुव जुरेल ने अपनी दूसरी पारी में नाबाद 39 रन की पारी खेली और पहली पारी में उन्होंने 90 रन बनाए। उन्होंने मैच के बाद मिले खिताब को पाकर कहा, “मैं स्थिति की मांग के अनुसार खेलता हूं। पहली पारी में भी हमें रन बनाने की जरूरत थी, हम जानते थे कि हमें आखिर में बल्लेबाजी करनी है और इसलिए कोई भी रन महत्वपूर्ण होगा। मैं कुछ साझेदारियों में शामिल था, इसलिए इसका श्रेय उन सभी को जाता है, जो टिके रहे और रन जोड़े। बातचीत अच्छी रही (गिल के साथ साझेदारी), हमने इसे 10 रन के सेट में तोड़ दिया और साझेदारी विकसित करना शुरू कर दिया।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story