×

हार्दिक पांड्या ने खेली धुआंधार पारी, 39 गेंदों में बनाए 105 रन

चोट लगने की वजह से लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपनी बेहतरीन प्रदर्शन से फैन्स का दिल एक बार फिर जीत लिया है।

Shreya
Published on: 4 March 2020 5:14 AM GMT
हार्दिक पांड्या ने खेली धुआंधार पारी, 39 गेंदों में बनाए 105 रन
X
हार्दिक पांड्या ने खेली धुआंधार पारी, 39 गेंदों में बनाए 105 रन

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या ने टीम में शानदार वापसी कर ली है। चोट लगने की वजह से लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे इस खिलाड़ी ने अपनी बेहतरीन प्रदर्शन से फैन्स का दिल एक बार फिर जीत लिया है। हार्दिक पाड्ंया ने DY Patil T20 Cup में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए 39 गेंदों में 105 रन जड़े। न केवल बैटिंग में बल्कि गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मैच में दुश्मन टीम के 5 विकेट भी झपके। इस मैच में हार्दिक पांड्या रिलाइंस वन की ओर से खेल रहे थे।

39 गेंदों में जड़े 105 रन

हार्दिक ने महज 39 गेंदों में 105 रन जड़े, जिसमें उन्होंने 10 छक्के और 8 चौके लगाए। पांड्या की इस शतकीय पारी की वजह रिलाइंस वन ने विरोधी टीम के सामने 252 रन का लक्ष्य रखा। वहीं विपक्षी टीम नियंत्रक और महालेखा परीक्षकग (कैग) 151 रनों पर ऑल आउट हो गई। दुश्मन टीम को ढेर करने में पांड्या ने 5 विकेट का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें: जापान में बंद हो रहा है थ‍िएटर, ताला लगने से पहले दिखाई आमिर की ‘3 ईडियट्स’

करीब 5 महीनों से क्रिकेट के मैदान पर की वापसी

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने करीब 5 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। उन्हें करीब 5 महीने पहले कमर में गंभीर चोट लग गई थी और इसकी सर्जरी के लिए उन्हें लंदन भी जाना पड़ा था। उसके बाद से पांड्या वापसी करने की तैयारी में जुटे थे। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह काफी बेहतरीन मंच है, जहां पर मैं खुद को चेक कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि मैं 6 महीने से बाहर था और जिस तरह से चीचे हो रही हैं, उन्हें देखकर मैं काफी खुश हूं। इससे पहले वाले मैच में भी पांड्या ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, उन्होंने 5 गेंदों पर 38 रन बनाए थे।

टीम में जल्दी ही वापसी की उम्मीद

हार्दिक पांड्या की इस मैच के बाद जल्द ही टीम में वापसी करने की उम्मीद है। आपको बता दें कि इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी मौजूद थे। इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। लोगों को भी पांड्या की जल्द वापसी का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: भयानक विमान हादसा: सभी यात्रियों की दर्दनाक मौत, लाशें गिन रहा देश

Shreya

Shreya

Next Story