×

साउथैम्पटन टेस्ट: इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत को गेंदबाजी के लिए किया आमंत्रित

Manali Rastogi
Published on: 30 Aug 2018 9:28 AM GMT
साउथैम्पटन टेस्ट: इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत को गेंदबाजी के लिए किया आमंत्रित
X

साउथैम्पटन: इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने रोज बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।



इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है और अब उसकी नजरें इस मैच को जीत सीरीज अपने नाम करने पर हैं। वहीं भारत ने तीसरे मैच को जीतकर वापसी के संकेत दिए हैं। वह इस मैच को अपने नाम कर सीरीज में बराबरी करना चाहेगा।



भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। ऐसा पहली बार हुआ है कि कोहली ने अपनी अंतिम-11 में बदलाव नहीं किए हैं। वह इससे पहले 38 मैचों में कप्तानी कर चुके हैं और सभी में उन्होंने बदलाव किए थे।



वहीं इंग्लैंड ने अपनी टीम बुधवार शाम को भी घोषित कर दी थी। क्रिस वोक्स के स्थान पर सैम कुरैन और ओली पोप के स्थान पर मोइन अली के टीम में जगह मिली है।



टीमें :

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, अंजिक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी।

इंग्लैंड : जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर (विकेटकीपर), एलिस्टर कुक, सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, कीटन जेनिंग्स,आदिल राशिद।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story