×

Virat Kohli: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल से विराट का मजाक उड़ाया, तो भारतीय समर्थको ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Virat Kohli Controversy: भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच खत्म हो चुका है। जिस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। और 5 टेस्ट मैच की सीरीज 2-2 की बराबरी पर ख़त्म हुई। लेकिन

Prashant Dixit
Published on: 6 July 2022 9:06 AM GMT
जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली
X

जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली (फोटों साभार सोशल मीडिया)

Virat Kohli Controversy: भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच खत्म हो चुका है। जिस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। और 5 टेस्ट मैच की सीरीज 2-2 की बराबरी पर ख़त्म हुई। लेकिन दिग्गज विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच मैच के दौरान हुई नोक झोक पर अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के इमोजी पर विवाद और बढ़ गया है, एजबेस्टन टेस्ट खत्म होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इमोजी शेयर किया की है। भारतीय फैंस इस इमोजी पर अपनी आपत्ति जता रहे हैं और विराट कोहली का अपमान मान रहे हैं। और साथ ही मुंह तोड़ जवाब भी दें रहे है।

जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली विवाद

टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने दोनों पारियों में शतक जमाया है। जिसके लिए उन को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच में ENG के जॉनी बेयरस्टो और IND के विराट कोहली के साथ मैदान पर हुआ विवाद अब लगातार सुर्खियां में बना हुआ है, पहले तो सिर्फ़ फैंस ही ट्रोल कर रहे थें।

पर अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली का फोटो शेयर किया और इस फोटो में कोई कैप्शन नहीं है, लेकिन इशारों ही इशारों में विराट कोहली पर तंज कसा गया है। जिसके बाद कोहली और भारत के फैंस जमकर के विरोध के साथ मुंह तोड़ जवाब दे रहे है।

बार्मी आर्मी का विराट कोहली पर तंज

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के अलावा इंग्लैंड क्रिकेट का फैन ग्रुप बार्मी आर्मी (Barmy Army) ने भी भारतीय दिग्गज विराट कोहली पर तंज कसा है। बार्मी आर्मी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि जॉनी बेयरस्ट ने पिछले 25 दिनों में जितने रन बनाए, उतने विराट कोहली पिछले 18 महीने में बना पाए है।


साथ ही बार्मी आर्मी ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के फॉर्म पर भी सवाल उठाया है। जिसका लेकर ENG और IND साथ ही विराट कोहली के समर्थक आपस में भिड़े हुए है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story