×

इंग्लैंड टीम के कैप्टन को देख बच्चे हुए क्रेजी, कहा- विराट कोहली है पसंदीदा प्लेयर

sujeetkumar
Published on: 24 Jan 2017 1:06 PM GMT
इंग्लैंड टीम के कैप्टन को देख बच्चे हुए क्रेजी, कहा- विराट कोहली है पसंदीदा प्लेयर
X

कानपुर: इंग्लैंड टीम के कैप्टन इयोन मॉर्गन मंगलवार (24 जनवरी) को जीडी गोयनका स्कूल के एक प्रोग्राम में बच्चों से मिलने पहुंचे। जहां बच्चों ने उनका एक क्रेजी अंदाज में स्वागत किया। इंग्लिश कैप्टन ने बच्चों से पूछा की आप का सबसे पसंदीदा क्रिकेट प्लेयर कौन है, तो बच्चों ने जवाब दिया विराट कोहली। विराट की लोकप्रियता देख उन्होंने ने कहा विराट वाकई में एक ग्रेट प्लेयर है। इसके साथ उन्होंने ने बच्चों को सफलता के मूलमंत्र भी दिए।

मॉर्गन ने औटोग्राफ वाला बैट बच्चों को गिफ्ट किया

कानपुर के जीडी गोयनका स्कूल में उनका एक प्रोग्राम था। जहां बच्चों ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया। कैप्टन मॉर्गन ने बच्चों के साथ सेल्फी ली और बच्चों को औटोग्राफ भी दिया। इसके साथ उन्होंने एक औटोग्राफ वाला बैट भी बच्चों को गिफ्ट किया।

बच्चों ने कहा सचिन तेंदुलकर है देश की शान

मॉर्गन ने जब इंडिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की बात की तो बच्चों ने कहा कि सचिन तेंदुलकर हमारे देश की शान है, और वह एक महानतम बल्लेबाज है। इस पर उन्होंने ने कहा सचिन एक ग्रेटेस्ट प्लेयर ही नहीं बल्कि हमारे लिए आदर्श है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें बच्चों ने कहा- धोनी इंडिया के बेस्ट कैप्टन ...

मॉर्गन ने जब इंडिया टीम के बेस्ट कैप्टन की बात पूछी तो बच्चों ने कहा कि एमएस धोनी ने टीम को नंबर वन बनाया है। वनडे और टी-20 में वर्ड कप भी ले कर आए। बच्चों ने कहा कि 26 जनवरी को होने वाले टी-20 मैच को देखने के लिए सभी ग्रीन पार्क आएंगे ।

आगे की स्लाइड में पढ़ें मॉर्गन ने बच्चों को दिया सफलता का मंत्र ...

मार्गन ने बच्चो को सफल होने के लिए कठिन परिश्रम करने की सलाह दी। उन्होंने ने कहा कि यदि हार्ड वर्क करेंगे तो आपको निश्चित सफलता मिलेगी। इंडिया में प्रतिभा की कमी नहीं है, और आप लोग इस देश का भविष्य है। उन्होंने ने कहा कि आप अपना लक्ष्य निर्धारित करें और उसी दिशा में अपने कदमों को आगे बढ़ाए।

आगे की स्लाइड में देखें कुछ और फोटोज ...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story