×

England vs India Test Series से पहले Team India के दो खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव

England Vs India Test Series: इंग्लैण्ड दौरे पर टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण पाए गए। जानकारी के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों को ठंड लगने के साथ ही खांसी जैसे हल्के लक्षण मिले थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 15 July 2021 3:26 AM GMT (Updated on: 15 July 2021 4:14 AM GMT)
India vs England
X

 एक मैच के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

England Vs India Test Series: इंग्लैण्ड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों में से एक कोरोना से रिकवर भी हो गया है और दूसरे खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट किया गयाा है। अभी टीम इंडिया इंग्लैण्ड के दौरे पर है और वर्ल्ड चैंपियनशिप के बाद से ब्रेक पर चल रही है।

दरअसल, इंग्लैण्ड दौरे पर टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों में कोरोना के लक्षण पाए गए। जानकारी के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों को ठंड लगने के साथ ही खांसी जैसे हल्के लक्षण मिले थे। हालांकि दोनों खिलाड़ियों का स्वास्थ्य फिलहाल गंभीर नहीं है और हालत काबू में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक खिलाड़ी में लक्षण दिखने के बाद उसकी कोरोना जांच हुई तो वह खिलाड़ी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। कहा जा रहा है कि खिलाड़ी कोरोना से रिकवर हो गया है। वहीं दूसरे क्रिकेटर का कोरोना टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा। उस खिलाड़ी का 18 जुलाई को आइसोलेशन में दसवां दिन होगा। जिसके बाद उसकी जांच होगी।

फिलहाल कोरोना के लक्षणों वाले खिलाड़ी Team India के बाकि प्लेयर्स से दूर हैं और निगेटिव आने के बाद ही कैंप में शामिल हो सकेंगे। टीम इंडिया लंडन में हैं और अब डरहम जाएंगे। उसके पहले सभी खिलाडियों का कोरोना टेस्ट होगा। कहा जा रहा है कि खिलाड़ियों ने दो तीन दिन पहले ही कोरोना की दूसरी डोज ली थी। बीसीसीआई ने भी खिलाड़ियों को निर्देश दिया है कि वे विबंलडन और यूरो देखने न जाएं।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज कब है (England vs India Test Series kab hai)

इंग्लैंड के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट मैच अगस्त के पहले हफ्ते में खेला जाना है। हालांकि उससे पहले 20 जुलाई से भारतीय टीम एक काउंटी मैच खेलेगी, जो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच होगा। ये प्रैक्टिस मैच डरहम में होगा।

Shivani

Shivani

Next Story