×

England vs South Africa : पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे प्लेसिस

Rishi
Published on: 3 July 2017 12:50 PM GMT
England vs South Africa : पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे प्लेसिस
X

लंदन : इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में फाफ डु प्लेसिस नहीं खेलेंगे। उनकी जगह डीन एल्गर टीम की कप्तानी करेंगे। डु प्लेसिस की पत्नी ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में डु प्लेसिस उनके साथ ही रहना चाहता है, इसी कारण वह पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

डु प्लेसिस ने बच्चे के जन्म के कारण ही टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। तब उनकी पत्नी ने बच्चे को जन्म नहीं दिया था। हाल ही में अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद डु प्लेसिस के पहले टेस्ट में खेलने की संभावना थी, लेकिन अब वह इससे दूर रहेंगे।

मध्य क्रम में उनकी जगह थेयुनिस डी ब्रयून या एइडेन मार्कराम को मिल सकती है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story