×

28 साल छोटी दुल्हन: पूर्व क्रिकेटर यहां मनाएंगे हनीमून, बड़ी दिलचस्प है इनकी love Story

Arun Lal Honeymoon: अरुण लाल-बुलबुल साहा: अरुण लाल और बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से इस दौरान हनीमून को लेकर सवाल पूछा गया। इस सवाल का जवाब देते हुए अरुण लाल ने कहा कि 'रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है।'

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 3 May 2022 10:23 AM GMT
EX cricketer Arun Lal will celebrate honeymoon with 28 years younger bride, their love story is very interesting
X

बुलबुल साहा- अरुण लाल: Photo - Social Media

EX Cricketer Arun Lal: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ओपनर बल्लेबाज रहे अरुण लाल (Arun Lal Opener Batsman) ने दूसरी शादी की है। उनका पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है। अरुण लाल की पहली पत्नी रीना की तबीयत अभी काफी खराब रहती है। अरुण लाल ने रीना की मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी की है। शादी समारोह के दौरान अरुण लाल और बुलबुल साहा ने केक भी काटा और मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया।

रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है-अरुण लाल

बता दें कि अरुण लाल और बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से इस दौरान हनीमून को लेकर सवाल पूछा गया। इस सवाल का जवाब देते हुए अरुण लाल ने कहा कि 'रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है।' रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बंगाल का सामना 4-8 जून के दरम्यान झारखंड से होगा। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले उस मैच में बुलबुल भी अपने पति के साथ बंगाल को चीयर करती दिखाई देंगी।

अरुण लाल- बुलबुल साहा: Photo - Social Media

गौरतलब है कि अरुण लाल बंगाल क्रिकेट टीम (Bengal cricket team) के हेड कोच हैं। अरुण लाल ने कहा, 'मैं वास्तव में खुश हूं। मेरे पास फिर से जीवन में एक महान अवसर आया है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। हम जिंदगी भर एक अच्छे कपल रहेंगे।

होटल 'पीयरलेस इन' में रिसेप्शन का आयोजन

इस दौरान माहौल काफी खुशनुमा था और ढेर सारे मेहमान इस खास पल का गवाह बने। होटल 'पीयरलेस इन' (Peerless In)में सोमवार रात रिसेप्शन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) भी शामिल थे। शादी के बाद अरुण लाल और बुलबुल एक-दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग इस नव दम्पति को बधाई दे रहे हैं।

बुलबुल साहा: Photo - Social Media

कौन हैं बुलबुल साहा (Who is Bulbul Saha)

बुलुबल साहा एक स्कूल टीचर हैं और एक स्थानीय स्कूल में पढ़ाती हैं। बुलबुल साहा को कुकिंग पसंद है। उन्होंने साल 2019 में एक कुकिंग प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। उधर अरुण लाल ने भारत के लिए 16 टेस्ट और 13 वनडे इंटरनेशनल में भाग लिया था। अरुण ने टेस्ट मैचों में 6 अर्धशतकों की मदद से 729 रन बनाए। वहीं वनडे इंटरनेशनल में अरुण के नाम पर एक अर्धशतक की मदद से 122 रन दर्ज हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story