×

FIFA World Cup 2022: विवादित इंटरव्यू के कारण रोनाल्डो की बढ़ी मुश्किलें, Manchester United ने उठाया कड़ा कदम

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो द्वारा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा कड़ा कदम उठाने की तैयारी शुरू हो गई है। इसकी ऑफिशियल एनाउसमेंट भी सामने आ जाएगी।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 19 Nov 2022 11:39 AM GMT
Cristiano Ronaldo recent interview
X
Cristiano Ronaldo (Image: Social Media)

FIFA World Cup 2022: रोनाल्डो द्वारा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा कड़ा कदम उठाने की तैयारी शुरू हो गई है। जल्द ही इसकी ऑफिशियल एनाउसमेंट भी सामने आ जाएगी। जिसके बाद रोनाल्डो की मुश्किलें बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। क्लब ने कड़ी करवाई करने का मन बना लिया है। जिसके बाद रोनाल्डो पर बैन भी लग सकता है।

दुनिया के महान फुटबॉलर और युवाओं के आइडियल क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसके बाद बवाल मच गया है। रोनाल्डो ने ब्रिटेन के पत्रकार पियर्स मॉर्गन को दिए इंटरव्यू में अपने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड पर बहुत गंभीर कई आरोप लगाए थें। जिसके बाद क्लब इससे काफी नाराज है और अब उन्होंने कड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। अब इस बात की संभावना भी है कि रोनाल्डो पर बैन लग सकता है।

हालांकि मैनचेस्टर यूनाईटेड (Manchester United) क्लब की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, 'मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आज सुबह क्रिस्टियानो रोनाल्डो के हालिया मीडिया इंटरव्यू के जवाब में उचित कदम उठाए हैं। लेकिन जब तक यह प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती, तब तक हम आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। क्लब पूरी तरह से स्थापित होने के बाद ही अपनी प्रतिक्रिया पर विचार करेगा और तब तक क्लब इन मुद्दों पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करेगा। वहीं कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि रोनाल्डो मैनचेस्ट यूनाइटेड के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं और शायद क्लब उनके अनुबंध को समाप्त करने का विकल्प चुने।

दरअसल यह सारा विवाद तब हुआ जब हाल ही में रोनाल्डो ने दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा । आपको बता दें रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक- ग्लेजर्स परिवार पर टीम और उसके खिलाड़ियों की परवाह नहीं करने का आरोप लगाया है। पुर्तगाल के इस खिलाड़ी के अनुसार एलेक्स फर्ग्यूसन के क्लब छोड़ने के बाद से यूनाइटेड गर्त में चला गया है और खिलाड़ियों और क्लब के लिए सुविधाएं अब बेहतर नहीं हुई है। इस इंटरव्यू के बाद यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story