×

FIFA World Cup 2022: अब फीफा में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, पहली बार किसी एक्ट्रेस को मिला ये खास मौका

Deepika Padukone FIFA 2022: फीफा वर्ल्ड कप का खुमार फुटबॉल फैंस पर छाया हुआ है। हर दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। फीफा के मैच हर रोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Dec 2022 6:08 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2022 6:12 AM GMT)
FIFA World Cup 2022
X

Deepika Padukone (Image: Social Media)

Deepika Padukone FIFA 2022: फीफा वर्ल्ड कप का खुमार फुटबॉल फैंस पर छाया हुआ है। हर दिन रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। फीफा के मैच हर रोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 18 दिसंबर को फीफा विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। जिसको लेकर कतर तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं इस साल बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही का जलवा भी फीफा फैंस को दिखने को मिला। अब जल्द ही बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी जलवा देखने को मिलेगा।

पहली बार ग्लोबल एक्ट्रेस को मिली यह जिम्मेदारी

दरअसल फाइनल मुकाबले में दीपिका पादुकोण को खास जिम्मेदारी दी गई है। बता दें दीपिका पादुकोण फाइनल मुकाबले की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी और दीपिका पहली ऐसी ग्लोबल स्टार बन गईं हैं जिन्हें फीफा विश्वकप 2022 (fifa world cup qatar 2022) की फाइनल मुकाबले की ट्रॉफी के अनावरण के लिए चुना गया है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, जिसके कारण दीपिका अब भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। अब इस साल फीफा विश्वकप में फाइनल मुकाबले के लिए दीपिका कतर पहुंचेंगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका का नाम लगभग तय हो गया है। दीपिका इसको लेकर 18 दिसंबर से पहले ही कतर के लिए रवाना हो जाएंगी।

कांस में भी बनी थी ज्यूरी मैंबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब ग्लोबल स्टार हो गईं हैं। हॉलीवुड में कई फिल्में करने के बाद हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपना बिजनेस भी शुरू किया है। दीपिका और रणवीर सिंह (Ranvir Singh) स्टारर फिल्म सर्कस (Circus Movie) जल्द रिलीज होने वाली है।

Circus Movie

अब वहीं फीफा विश्वकप में दीपिका पादुकोण को इन्वाइट करना भी उनके ग्लोबल अचीवमेंट में जुड़ेगा। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण को कांस फिल्म फेस्टिवल में भी ज्यूरी मेंबर के रूप में चुना गया था। साथ ही गोल्ड ब्यूटी रेशियो में भी दुनिया की 10सबसे खूबसूरत हीरोइन्स में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल था। अब दीपिका पादुकोण के ग्लोबल अचीवमेंट्स में फीफा विश्वकप की फाइनल ट्रॉफी का अनावरण भी जुड़ जाएगा।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story