मैच से पहले स्टेडियम के बाहर लगी आग, क्रिकेटर ने किया ऐसा काम, करेंगे तारीफ

ऑस्ट्रेलिया में मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लगई जिसकी वजह से हड़कंप मच गया। इस दैरान अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कुछ ऐसा किया कि सब हैरान रह गए।

तस्मानिया: ऑस्ट्रेलिया में मैच से पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक आग लगई जिसकी वजह से हड़कंप मच गया। इस दैरान अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कुछ ऐसा किया कि सब हैरान रह गए और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बिग बैश लीग का 17वें मैच होना था, लेकिन इससे पहले लॉन्सेस्टन के आउरोरा स्टेडियम के बाहर अचानक भीषण आग लग गई। उस वक्त मैक्सवेल वहीं मौजूद थे और वो आग को बुझाने के लिए कूद पड़े।

बता दें मैच से पहले डेल स्टेन और ग्लेन मैक्सवेल दोनों साथ में मौजूद थे, हालांकि तभी अचानक स्टेडियम परिसर के बाहर लगी सूखी घासों में आग लग गई। मैक्सवेल तुरंत आग की तरफ दौड़े और अग्निशमन यंत्र लेकर तुरंत उसपर काबू पा लिया। स्टेन ने इस घटना का पूरा वीडियो बनाया और अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है।

यह भी पढ़ें…CAA और 370 का विरोध करने वाले इस मुस्लिम देश ने भारत पर किया ये बड़ा ऐलान

बता दें ऑस्ट्रेलिया में जंगलों में लगी भीषण आग ने कोहराम मचाया हुआ है। आग की वजह से हजारों हेक्टेयर जंगल जल चुके हैं। लाखों जानवरों की आग में जलकर मौत हो चुकी है, कई लोग अपना घर खो चुके हैं।

यह भी पढ़ें…बेटी को हिंदू की तरह आरती करता देख बौखलाए शाहिद, तोड़ दी टीवी

यही नहीं आग की वजह से ऑस्ट्रेलिया में सांस तक लेना मुश्किल हो गया है। हाल ही में बिग बैश लीग में खराब हवा की वजह से मैच को रद्द कर दिया गया था, जो कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास की पहली घटना थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App