×

Footballer Cristiano Ronaldo: दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो ने फैंस को दी खुशखबरी

Footballer Cristiano Ronaldo: दुनिया में फेमस दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है।

Prashant Dixit
Published on: 22 Sep 2022 10:53 AM GMT
Footballer Cristiano Ronaldo
X

Footballer Cristiano Ronaldo (image social media)

Footballer Cristiano Ronaldo: दुनिया में फेमस दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने एक अवॉर्ड सेरेमनी में कहा, कि यूरो 2024 तक वह अपना खेल जारी रखना चाहते है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह बात पुर्तगाल फुटबॉल फेडरेशन की ओर से अपने देश के लिए सबसे ज्यादा गोल करने के लिए आयोजित एक अवॉर्ड सेरेमनी में कही है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की इस घोषणा के बाद उनके दुनिया भर में चाहने वालों में खुशी है

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलेंगे

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अभी क्लब फुटबॉल मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलते है। रोनाल्डो ने पिछले सीजन में अपने क्लब के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन यूनाइटेड क्लब का ओवरआल प्रदर्शन ज्यादा कुछ खास नहीं रहा था। इस सीजन में उनके मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब छोड़ने की चर्चा हुई पर वह इस बार भी इसी क्लब के साथ फुटबॉल खेल रहे है।

इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा गोल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पिछले साल आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए ईरान के दिग्गज खिलाड़ी अली दाई के 109 गोल को इंटरनेशनल मैच में पीछे छोड़ दिया था। रोनाल्डो के नाम इंटरनेशनल फुटबॉल मैच में अभी कुल 189 मैच में 117 गोल है। आपको बता दें, फुटबॉल विश्वकप 2022 कतर में रोनाल्डो अपने देश के लिए 10वां बड़ा इंटरनेशनल टूर्नामेंट खेलेंगे।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बयान

लिस्बन में पुर्तगाल फुटबॉल फेडरेशन की ओर से अपने देश के लिए सबसे ज्यादा गोल करने के लिए आयोजित एक अवॉर्ड सेरेमनी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा, कि अभी मेरा सफर खत्म नहीं हुआ हैं, मैं विश्व कप के बाद यूरो का भी हिस्सा बनना चाहता हूं, मैं इसके लिए बहुत ज्यादा प्रोत्साहित हूं और मेरा लक्ष्य एकदम से साफ है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story