×

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन हुए श्री राम के दीवाने, ट्वीट कर साझा की अपनी भावनाएं

Jai Shri Ram Ram Mandir Kevin Pietersen: डेविड वार्नर ने भी इंस्टाग्राम पर श्री राम की शानदार फोटो शेयर की है अब इंग्लैंड के भी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी ट्वीट

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Jan 2024 5:27 PM GMT
Jai Shri Ram Ram Mandir Kevin Pietersen
X

Jai Shri Ram Ram Mandir Kevin Pietersen (photo. Social Media)

Ram Mandir Kevin Pietersen: सोमवार (22 जनवरी 2024) को राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के बाद तमाम भारतीय क्रिकेटर भी पीएम मोदी की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं सभी भारतवासी भी भगवान राम के प्रति अपने-अपने तरीके से समर्पण दे रहे हैं। इस सूची में विदेशी नेताओं के भी नाम शमिल हैं। इस बीच आपको अवगत करवादें कि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी इंस्टाग्राम पर श्री राम की शानदार फोटो शेयर की है। वहीं अब इंग्लैंड के भी पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भी ट्वीट किया।

केविन पीटरसन ने लिखा 'जय श्री राम'

आपको बताते चलें कि केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक ट्वीट करके लिखा, “जय श्री राम” !! यह ट्वीट इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी अब उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर रिप्लाई में लिखा कि पूरी दुनिया इस समय केविन पीटरसन को जय श्री राम कह रही है। असल में उनके इस ट्वीट के रिप्लाई में सभी ने ‘जय श्री राम’ का नारा भी लिखा है।

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड 25 जनवरी (गुरुवार) से हैदराबाद में शुरू होने वाली पांच मैचों की भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला के लिए तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि, पहले टेस्ट से कुछ ही दिन पहले, भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा क्योंकि पूर्व कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए। व्यक्तिगत कारणों से हैदराबाद और विशाखापत्तनम टेस्ट से हटने के कोहली के फैसले के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने विचार साझा किए।

कोहली के 2 मैचों के लिए बाहर होने पर प्रतिक्रिया देते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी असहमति व्यक्त की। अपने पोस्ट में, पीटरसन ने किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत कारणों से नाम वापस लेने के फैसले का सम्मान करने के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “यदि कोई खिलाड़ी व्यक्तिगत कारणों से नाम वापस लेता है, तो उसका सम्मान करें! का अंत!"

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story