IND vs BAN: भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने टीम इंडिया को किया अलर्ट, कहा- बांग्लादेश से रहे सावधान

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा एंड कंपनी फेवरेट मानी जा रही है, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ने बांग्लादेश को हल्के में ना लेने की सलाह दी है।

Kalpesh Kalal
Published on: 30 Aug 2024 2:46 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2024 2:51 AM GMT)
IND vs BAN
X

IND vs BAN (Source_Social Media)

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीनें अपने नए सीजन का आगाज करने जा रही है, जहां टीम इंडिया की नए सीजन की पहली टक्कर बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के साथ होगी। रोहित शर्मा एंड कंपनी को बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी। इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को एक आसान फेवरेट माना जा रहा है, जहां हर कोई भारतीय टीम का क्लीन स्वीप मान सकता है।

टीम इंडिया को बांग्लादेश से सावधान रहने की सलाह

टीम इंडिया को भारत की सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट में हराना बहुत ही मुश्किल हैं और वहीं बांग्लादेश जैसी विरोधी टीम हो तो यहां तो टीम इंडिया को जीत का प्रबल दावेदार माना जा सकता है। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम को इस टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश से अलर्ट रहने की बात की जा रही है। हाल ही में जिस तरह से बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उनके घर में हराया, उसके बाद तो बांग्लादेश की टीम को अब भारत को टक्कर देने वाली माना जा रहा है। ये बात भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने कही है। जिनका मानना है कि बांग्लादेश की टीम भारत को यहां पर मात देने का माद्दा रखती है।

सुरेश रैना ने कहा- बांग्लादेश के पास अच्छे स्पिनर्स, नहीं लिया जा सकता हल्के में

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे सुरेश रैना ने एएनआई के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, "अब टेस्ट मैचों के लिए नई टीम सामने आएगी। बांग्लादेश के पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं और दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा। सीरीज में अन्य मुकाबले भी होंगे, लेकिन इस सीरीज के माध्यम से भारत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की अच्छी तैयारी कर पाएगा। बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता क्योंकि उसका स्पिन अटैक लाजवाब है। उनके पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं जो लंबे अरसे से अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं।“

बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को उनके घर में दी टेस्ट मैच में मात

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज रहे सुरेश रैना ने बांग्लादेश की टीम और उनके स्पिनर्स से जो सावधानी रखने की बात कही है, उसमें दम भी है। क्योंकि पिछले ही दिनों बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उनके घर में घुसकर 10 विकेट से टेस्ट मैच में हार थमा दी। रावलपिंडी में खेले गए इस टेस्ट मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाज ने भी कमाल का प्रदर्शन किया तो साथ ही बांग्लादेशी स्पिनर्स गेंदबाज ने गजब की गेंदबाजी की। जिसमें शाकीब अल हसन और मेहदी हसन मिराज ने कमाल किया। ऐसे में कहीं ना कहीं टीम इंडिया को सावधानी की जरूरत होगी।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story